यूपी: 36 घंटे में चौथी सनसनीखेज वारदात, महिला-बच्‍चे समेत तीन को मार डाला

मनीष गुप्‍ता, मॉडल शॉप कर्मचारी की मौत के बाद अब कानपुर में महिला-बच्‍चे समेत तीन की हत्‍या कर दी गई है । यूपी में ये हो क्या रहा है ।

New Delhi, Oct 02: उत्‍तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों में एक के बाद एक हो रहीं आपराधिक घटनाएं हैरान करती हैं, एक में तो पुलिस की संलिप्‍तता कानून व्‍यवस्‍था पर गंभर सवाल खड़े कर रही हैं । अब कानपुर में एक और हत्‍याकांड से सननीखेज घटना हुई है । पिछले 36 घंटे में मर्डर की ये चौथी बड़ी वारदात हुई है। पुलिस अभी गोरखपुर में मनीष गुप्‍ता हत्‍याकांड से ही बाहर नहीं निकल पाई है, इस बीच एक के बाद हो रहीं आपराधिक घटनाएं प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था पर सवाल खड़े कर रही है । शनिवार सुबह कानपुर से ट्रिपल मर्डर की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है।

Advertisement

फजलगंज का मामला
ये घटना फजलगंज के उंचवा मोहल्ले की है, जहां इलाके में ट्रिपल kanpur murdr (4)मर्डर की खबर से सनसनी फैल गई। किराना स्टोर संचालक, उसकी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी गई है, घटना को अंजाम देकर बदमाश परिवार की ही बाइक से भाग निकले। कारोबारी के दोनों पैर रस्सी से बंधे हुए थे जबकि पत्नी और बेटे का शव पास में पड़ा मिला। पुलिस के मुताबिक तीनों को गला घोंटकर मारा गया है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है।

Advertisement

गला घोंटकर मारा गया
सूचना मिलने के बाद पुलिस ने प्रोविजन स्टोर को सील कर दिया है। kanpur murdr (2)बताया जा रहा है कि बच्चे का मुंह पॉलीथिन से बंधा मिला है जबकि महिला और पुरुष के शरीर पर चोटों के निशान हैं। अशंका जताई जा रही है कि पहले पूरे परिवार का गला घोंटा गया फिर दंपति पर किसी धारदार हथियार से प्रहार किया गया। पुलिस फिलहाल सबूत जुटा रही है ।

Advertisement

पड़ोसी ने दी सूचना
उंचवा बस्ती में रहने वाले 45 साल के प्रेम किशोर किराना की दुकान चलाते थे । ये दुकान घर के आगे ही बनी थी । 40 वर्षीय पत्‍नी गीता और 12 साल का बेटा सुख से साथ रह रहा था । शनिवार सुबह डेयरी kanpur murdr (3)कंपनी की गाड़ी आई और दूध के पैकेट उतारकर चली गई। लेकिन जब करीब 7 बजे तक किराना स्टोर नहीं खुला तो पड़ोसियों को शक हुआ । इसके बाद लोग घर पहुंचे ताला लगा देख कर आवाज लगाई । जब कोई जवाब नहीं मिला तो किराने का ताला तोड़कर अंदर पहुंचे, नजारा देख सब अवाक रह गए । तीनों के शव वहां पड़े मिले थे । जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई ।