अब राजनीति में उतरेगी कंगना रनौत, बीजेपी इस सीट से लड़ा सकती है चुनाव

कंगना रनौत ने चुनाव लड़ने के लिये बहुत स्पष्ट कुछ भी बयान नहीं दिया है, लेकिन वो चुनाव लड़ने की इच्छुक हैं, पार्टी नेतृत्व भी उनको चुनाव लड़ाना चाहता है।

New Delhi, Oct 03 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को बीजेपी चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रही है, फिल्म इंडस्ट्री की झांसी की रानी को हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया जा सकता है, ये सीट बीजेपी सांसद रामस्वरुप शर्मा के निधन के बाद खाली हुई है, इस सीट पर पार्टी कंगना को उतारकर कई तीर से कई निशाने लगाने की फिराक में है।

Advertisement

कई सीटों पर उपचुनाव
मंडी लोकसभा सीट के अलावा प्रदेश के 3 विधानसभा सीटों पर भी 30 अक्टूबर को उपचुनाव होने हैं, प्रदेश में फतेहपुर, जुब्बल कोथकाई तथा अर्की विधानसभी सीटों के सीटिंग विधायकों के निधन की वजह से चुनाव होने हैं, अर्की पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के निधन की वजह से खाली हुई है, इन सभी सीटों के लिये कैंडिडेट अभी फाइनल नहीं हुए गैं, लेकिन दावेदारों की लंबी सूची है।

Advertisement

कंगना ने खुलकर नहीं जताई इच्छा
हालांकि कंगना रनौत ने चुनाव लड़ने के लिये बहुत स्पष्ट कुछ भी बयान नहीं दिया है, लेकिन वो चुनाव लड़ने की इच्छुक हैं, पार्टी नेतृत्व भी उनको चुनाव लड़ाना चाहता है, एक तो वो फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस है, Kangana Ranaut Latest Photoshoot (3) साथ ही मुंबई में शिवसेना और अन्य विपक्षियों के खिलाफ मुखर रहती हैं, दूसरी अगर उनका टिकट दे दिया गया, तो स्थानीय स्तर के टिकट के दावेदारों की लॉबिंग से पार्टी का असमंजस खत्म हो सकता है, पार्टी का एक धड़ा भी कंगना को टिकट देने के पक्ष में है।

Advertisement

मंडी की है कंगना
आपको बता दें कि कंगना ने नाम की इसलिये भी चर्चा हो रही है, kangna2 क्योंकि वो मंडी जिले के भांबला गांव की रहने वाली हैं, अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होने मनाली में अपना नया घर बनवाया है, ये भी मंडी संसदीय क्षेत्र का ही हिस्सा है।