धंधे के लिए 200 लड़कियां लाया था, 75 से कर ली शादी, बांग्‍लादेशी तस्‍कर के चौंकाने वाले खुलासे

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक लड़कियों का तस्‍कर पकड़ा गया है, इससे ऐसे खुलासे हुए हैं कि आप सुनकर हैरान रह जाएंगे। ये सैंकड़ों लड़कियों को तबाह कर चुका है ।

New Delhi, Oct 04: मध्‍य प्रदेश में बीते दिन इंदौर पुलिस के हत्‍थे चढ़े एक बांग्लादेशी लड़कियों के तस्कर ने ऐसे राज उगले कि पुलिस के भी कान खड़े हो गए । मुनीर उर्फ़ मुनीरुल ने पूछताछ में बड़े चौंकाने वाले खुलासे किए हैं । आरोपी ने बताया कि वो अब तक 200 से ज्यादा बांग्लादेशी लड़कियों को जिस्मफिरोशी के धंधे में धकेल चुका है । पिछले 5 सालों में उसने इस धंधे से खूब कमाया ।

Advertisement

75 लड़कियों से की शादी
मुनीर ने बताया कि वो हर महीने 55 से ज्यादा लड़कियों को लाता था ।पिछले  5 साल से वह इस धंधे में है, वो अब तक 75 लड़कियों से शादी कर चुका है । गुरुवार को इंदौर एसआईटी ने मुनीर को सूरत से गिरफ्तार किया । girl5पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी लड़कियों को बांग्लादेश और भारत के पोरस बॉर्डर पर नाले के रास्ते लाता था और फिर बॉर्डर के पास के छोटे गांव में एजेंट्स के जरिये लड़कियों को मुर्शिदाबाद और आसपास के ग्रामीण इलाकों में लाकर ही भारत में एंट्री करवाते थे।

Advertisement

बड़े रैकेट का खुलासा
इंदौर पुलिस ने 11 महीने पहले ही लसूड़िया और विजय नगर इलाकों में ऑपरेशन चलाकर 21 बांग्लादेशी लड़कियों को रेस्क्यू ककर छुड़ाया था । इनमें 11 बांग्लादेशी युवतियां और बाकी दूसरे राज्‍यों की युवतियां शामिल थीं । मामले में सागर उर्फ सैंडो, आफरीन, आमरीन व अन्य लोग आरोपी बनाए गए थे, ये मुनीर भाग निकला था । अब इसे गुरुवार को सूरत से पकड़कर इंदौर लाया गया है ।

Advertisement

ट्रेनिंग करवाकर लाई जाती थीं लड़कियां
मुनीर पर इंदौर पुलिस ने 10 हजार रुपये का इनाम भी रखा था । ये आरोपी बांग्लादेश के जसोर का रहने वाला है । ज्यादातर लड़कियों से उसने शादी की और फिर भारत लाकर उन्‍हें बेच दिया । उसके पीछे बड़ा नेटवर्क काम कर रहा था । मुनीर से जानकारी मिली है कि सेक्स रैकेट से जुड़ा यह गिरोह लड़कियों को पहले कोलकाता, फिर मुंबई में ट्रेनिंग कराता था । इसके बाद उन्‍हें डिमांड के आधार पर देश के दूसरे हिस्‍सों में सप्‍लाई किया जाता था । ये बांग्लादेश के एजेंट गरीब परिवार की लड़कियों को काम दिलाने के बहाने चोरी-छिपे बॉर्डर पार करवाकर कोलकाता तक लाते थे, लेकिन फिर उन्‍हें सेक्‍स के धंधे में धकेल दिया जाता था ।