जब गांजे के साथ पकड़ी गईं थीं शाहरुख खान की बीवी गौरी खान, जानें क्‍या था पूरा मामला

क्‍या आप जानते हैं शाहरुख खान की पत्‍नी गौरी खान भी ड्रग के साथ पकड़ी गई हैं, मामला कुछ सालों पहले का है ।

New Delhi, Oct 05: शाहरुख खान सुर्खियों में हैं, बेटे आर्यन को एनसीबी ने ड्रग सेवन के आरोप में गिरफ्तार किया है । उन्‍हें 7 अक्‍टूबर तक हिरासत में रखा जाएगा । बॉलीवुड में 30 साल से सक्रिय रहे अभिनेता शाहरुख खान बेदाग करियर वाले एक्‍टर रहे हैं, लेकिन अब बेटे के कारण उनके सम्‍मान को ठेस पहुंची है । शाहरुख को बेस्‍ट मैन, बेस्‍ट हस्‍बैंड, बेस्‍ट फादर कहा जाता रहा है । उनके लिए उनके परिवार से बड़ा कुछ भी नहीं, इसीलिए उनके घर इस तरह की मुसीबत आना फैंस के लिए भी शॉकिंग है ।

Advertisement

गौरी खान को गांजे के साथ पकड़ा गया था
हालांकि शाहरुख के लिए ये पहला मौका नहीं, इससे पहले उनकी पत्‍नी पर भी ड्रग रखने, सेवन करने का मामला सामने आ चुका है । क्या आप को याद है, कुछ साल पहले जब खबरें आईं थी कि शाहरुख खान की बीवी गौरी खान को गांजा के साथ पकड़ा गया था? गौरी खान पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं। ‘कोईमोई’ नाम की एंटरटेनमेंट वेबसाइट पर आई एक रिपोर्ट के अनुसार गौरी खान को कथित तौर पर बर्लिन एयरपोर्ट पर गांजा के साथ पकड़ा गया था।

Advertisement

कोई आधिकारिक रिपोर्ट उपलब्‍ध नहीं
जी हां, गौरी खान का नाम एक ड्रग स्कैंडल में आया था। द फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक, गौरी खान को बर्लिन एयरपोर्ट पर मारिजुआना रखने के आरोप में पकड़ा गया था। हालांकि, किसी भी आधिकारिक रिपोर्ट ने इस मामले में उनकी संलिप्तता की पुष्टि नहीं की । उस समय, ऐसी रिपोर्टें भी आईं थीं जिनमें यह भी कहा गया था कि गौरी खान एक ‘ड्रग एडिक्ट’ थीं, जिसका उन्होंने खुद एक मैगजीन में खंडन किया था ।

Advertisement

7 अक्‍टूबर तक हिरासत में आर्यन
सोमवार को मुंबई के किला कोर्ट ने ड्रग्स केस में आर्यन खान को कोर्ट ने 3 और दिन aryan khanकी कस्टडी में रखने का आदेश दिया है, आर्यन अब 7 अक्‍टूबर तक एनसीबी की हिरासत में रहेंगे । कोर्ट में पेशी के दौरान एनसीबी की ओर से कहा गया कि आर्यन के फोन में तस्वीरों के रूप में चौंका देने वाली आपत्तिजनक चीजें पाई गई हैं । इस केस में दो और लोगों को ड्रग केस में गिरफ्तार कर लिया गया है ।

https://twitter.com/Tirlovesha/status/1444523771096809478

Advertisement