गेस्ट हाउस में प्रियंका गांधी को कहां से मिली झाड़ू, कमरे में कहां से आई इतनी धूल, जांच शुरु

जिस गेस्ट हाउस में प्रियंका गांधी वाड्रा का रखा गया है, उसमें 4 कमरे हैं, चारों कमरों का साफ-सुथरा करने के लिये कर्मचारियों की तैनाती भी है, कमरा बुक हो या ना हो, यहां रोजाना सफाई की जाती है।

New Delhi, Oct 06 : लखीमपुर खीरी जाते समय पुलिस हिरासत में ली गई कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का पीएसी गेस्ट हाउस में झाड़ू लगाने का मामला तूल पकड़ने लगा है, वीडियो वायरल होने के बाद अब तक कई तरह के सवाल उठ रहे हैं, कहा जा रहा है कि उन्हें झाड़ू किसने दी, और वीआईपी गेस्ट हाउस के कमरे में धूल कहां से आई, अब इस पूरे मामले की जांच भी शुरु हो गई है, जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी ने जिस झाड़ू से गेस्ट हाउस के अपने कमरे की सफाई की थी, वो उनके स्टाफ ने उपलब्ध करायी थी, प्रियंका ने झाड़ू मांगने पर स्टाफ ने गेस्ट हाउस के एक कर्मचारी से झाड़ू ली थी।

Advertisement

कर्मचारियो से पूछताछ
मामले में पीएसी के अधिकारियों ने गेस्ट हाउस के कर्मचारियों से पूछताछ करने के बाद एक रिपोर्ट भी तैयार करवाई है, द्वितीय वाहिनी पीएसी के सेनानायक यादवेन्द्र सिंह ने बताया कि अब तक की जांच में जो बात सामने आई है, उसके अनुसार प्रियंका गांधी के स्टाफ ने भी गेस्ट हाउस के कर्मचारी से झाड़ू मांगी थी, जिसके बाद उनके पीएसओ ने झाड़ू लगाने का वीडियो बनाया, उसे वायरल कर दिया गया।

Advertisement

रोज होती है कमरों की सफाई
आपको बता दें कि जिस गेस्ट हाउस में प्रियंका गांधी वाड्रा का रखा गया है, उसमें 4 कमरे हैं, चारों कमरों का साफ-सुथरा करने के लिये कर्मचारियों की तैनाती भी है, कमरा बुक हो या ना हो, यहां रोजाना सफाई की जाती है, प्रियंका गांधी भी वीवीआईपी प्रोटोकॉल के तहत रखा गया है, लेकिन सवाल ये उठ रहा है कि रोज सफाई होने के बाद भी कमरे में इतनी धूल कहां से आई।

Advertisement

लखीमपुर जाना चाहती थी
मालूम हो कि प्रियंका गांधी लखीमपुर जाना चाहती थी, वो रात को दिल्ली से लखनऊ पहुंची, priyanka gandhi फिर तड़के सुबह ही लखीमपुर के लिये निकलना चाहती थी, लेकिन पुलिस ने उन्हें वहां जाने से रोक दिया, जिसके बाद उन्हें गेस्ट हाउस में रखा गया। इस पर भी सियासत जारी है।