लेबर पेन से तड़पती नेहा धूपिया को पति अंगद बेदी ने यूं संभाला था, अस्पताल के अंदर की तस्वीरें

बॉलीवुड स्टार कपल नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेहद खूबसूरत तस्‍वीरें सामने आई हैं । इस बार ये स्‍टाइल आइकन के रूप में नहीं बल्कि एक ट्रू कपल के रूप में दिखे हैं ।

New Delhi, Oct 07: एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया और एक्‍टर अंगद बेदी हाल ही में दूसरे बच्चे के माता-पिता बने हैं । नेहा ने स्‍वस्‍थ बेटे को जन्म दिया है । उनकी पूरा परिवार इस खुशी के मौके को इंज्‍वॉय कर रहा है । इस बीच अंगद और नेहा की कुछ तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं । कपल लेबर रूम में हैं और दर्द से तड़पति नेहा को अंगद जिस तरह से संभाल रहे हैं उसे देख लोगों को कपल पर प्‍यार आ रहा है ।

Advertisement

लेबर पेन स तड़पती दिखीं नेहा
बच्चे के जन्म के दौरान अंगद बेदी हर समय नेहा धूपिया के साथ मौजूद थे । जब वो दर्द से कराह रहीं थीं तो अंगद वहीं मौजूद थे, उनका ध्‍यान रखने के लिए उन्‍हें हिम्‍मत देने के लिए । नेहा को चूते हुएउनके साथ मुस्‍कुराते हुए तस्‍वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है ।

Advertisement

शेयर किया वीडियो
अंगद बेदी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पत्नी नेहा धूपिया पर अस्पताल में खूब प्यार लुटाते भी नजर आए हैं । दोनों के बीच की इंटीमेसी, प्यार और खुशी साफ तौर पर देख सकते हैं । अंगद बेदी और नेहा धूपिया का इनसाइड लेबर रूम वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है, दोनों का कनेक्‍शन पसंद आ रहा है ।  इसके साथ ही लेबर रूम से नेहा की ये सेल्फी भी सामने आई है ।

Advertisement

सोहा पहुंची थीं मिलने
कपल की इन तस्‍वीरों को, वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं । आपको बता दें नेहा धूपिया से अस्पताल में मिलने के लिए उनकी दोस्त सोहा अली खान भी पहुंची थीं, उन्‍होंने भी एक तस्‍वीर शेयर की थी और बेटा होने की जानकारी फैंस को दी थी ।