Video: पति ने दिया प्‍यार भरा सरप्राइज तो शर्म से बीवी बोली- इनकी मोहब्बतें ही खत्म नहीं होतीं

शादी के बाद पति-पत्‍नी के बीच प्‍यार बना रहे इसके लिए कभी-कभी कुछ खास की जरूरत नहीं होती है, बल्कि हर दिन प्‍यार की जरूरत होती है । ये वीडियो देखें ।

New Delhi, Oct 08: आजकल रिश्‍ते बड़े मशीनी से हो गए हैं, जरूरत है तो रिश्‍ते हैं जरूरी नहीं तो रिश्‍तों का क्‍या करना । खासतौर से पति-पत्‍नी के रिश्‍तों में भी खिंचाव सा देखा जाने लगा है । रिलेशनशिप एक्‍सपर्ट के मुताबिक ऐसा लोगों की लाइफस्‍टाइल की वजह से हो रहा है, साथ ही कुछ नया ना करने की चाह की वजह से भी रिश्‍ते बोरिंग होते जा रहे हैं । लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने ऐसे रिश्‍तों को प्‍यार से संभालने की एक टिप दी है । वीडियो आर्टिकल के अंत में देखें ।

Advertisement

पाकिस्‍तान का है वीडियो
दरअससल पाकिस्‍तान के एक शख्‍स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उसने अपनी बीवी को बस छोटी सी खुशी देकर उसका ढेर सारा प्‍यार जीत लिया है । उसके इस छोटे से जेस्‍चर का बीवी ने जिस तरह से जवाब दिया वो और भी प्‍यारा लगेगा । इस प्रेम भरे सरप्राइज का वीडियो वायरल हो रहा है ।

Advertisement

सरप्राइज देकर किया खुश
पाकिस्तान के इस शख्‍स का नाम है बिलाल खान, जो कि खुद एक कंटेंट क्रिएटर है । बिलाल खान ने अपनी पत्नी दुआ सिद्दीकी को गुलाब देकर सरप्राइज दिया। उसकी पत्नी ने भी मुस्कुराते हुए और शरमाते हुए ले लिया । वायरल वीडियो को बिलाल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है, 23 सितंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो पर 140,624 से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में पति कुछ फल और किराने का सामान खरीदकर घर लौटा नजर आ रहा है। वो अपनी पत्नी को गेट के बाहर बुलाता है,  जब वह बाहर आती है और कार के पास खड़ी होती है, तो किराने का सामान देने के बजाय, वह उसे लाल गुलाब देता है।

Advertisement

पत्‍नी का क्‍यूट रिएक्‍शन
बिलाल की पत्‍नी गुलाब देखकर शर्मा जाती है, इसके बाद मुस्कुराती है और कहती है, “कीमा चढ़ा हुआ है चुल्हे पे और इनकी मोहब्बतें ही खतम ने हो रही है। केले दो उठाके।” बिलाल की पत्नी का यह रिएक्शन देखकर लोग वीडियो को देाकर खुश हो रहे हैं और इनके प्यार की सलामती की दुआ मांग रहे हैं।ये वीडियो कपल्‍स के लिए बेहतरीन एग्‍जाम्‍पल है, ऐसे छोटे छोटे प्‍यार भरे सरप्राइज आपकी बोरिंग लाइफ को भी इंट्रस्टिंग बना सकते हैं । देखें ये प्‍यारा सा वीडियो ।