गौरी खान की हालत देख नहीं पाएंगे, बेटे आर्यन खान से मिलने पहुंची थीं, रो-रोकर बुरा हाल

आर्यन खान को 14 दिन के लिए हिरासत में भेज दिया गया है । उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी गई । देर शाम से आर्यन की मां गौरी खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है ।

Advertisement

New Delhi, Oct 09: शाहरुख खान की पत्‍नी गौरी खान का शुक्रवार 8 अक्‍टूबर को जन्‍मदिन था । हर साल की तरह उन्‍हें जन्‍मदिन की शुभकामनाएं भी मिलीं । लेकिन मन्‍नत में कल कोई जश्‍न नहीं हुआ । कोई रौशनी नहीं कोई जलसा नहीं । बेटे आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज हो गई और उन्‍हें आर्थर रोड भेज दिया गया है । 14 दिन की हिरासत में बेटे को जाता देख मां का कलेजा फट पड़ा । देर शाम गौरी खान कार में दिखीं, मुंह छुपाया हुआ था लेकिन उनका रोना किसी से छुप नहीं पाया । कलेजे के टुकड़े को हिरासत में देख हर मां की हालत ऐसी ही होती है ।

Advertisement

एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं गौरी खान
गौरी खान का ये वीडियो उस समय का है जब वह अपने बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं। वीडियो में गौरी खान के साथ शाहरुख खान की मैनैजर पूजा ददलानी भी मौजूद थीं। गौरी कार में कोने की सीट पर बैठी थीं, उन्‍ळोंने अपना मुंह छुपाया हुआ था । लेकिन कैमरे उनके चेहरे के हाव भाव को जितना पकड़ सके उससे तो यही लग रहा था कि वो रो रहीं थी । बेटे को हिरासत में देख उनकी दिल छलनी हो रहा था ।

Advertisement

2 अक्‍टूबर को गिरफ्तार हुए थे आर्यन
आपको बता दें शाहरुख खान और गौरी के बेटे आर्यन खान बीती 2 अक्टूबर को क्रूज पर ड्रग्स पार्टी में एनसीबी की छापेमारी में पकड़े गए थे। इके बाद वो करीब 3 दिन एनसीबी की हिरासत में रहे । गुरुवार को कोर्ट में हुई सुनवाई में उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है । आर्यन खान को लेकर कोर्ट का ये फैसला देर शाम 7 बजे के बाद आया था। इसी वजह से आर्यन बीती रात एनसीबी के लॉकअप में ही रहे । जेल में 7 बजे के बाद एंट्री नहीं होती है । कोर्ट ने एनसीबी के लॉकअप में आरोपियों को परिवार से मिलने की अनुमति दी थी। गौरी खान बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए एनसीबी के ऑफिस पहुंची थीं।

आर्थर जेल में रहेंगे आर्यन खान
अब अगले 14 दिनों तक आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में रखा जाएगा । शुरुआती कुछ दिन वो स्‍पेशल क्वॉरंटीन बैरक और जेल की पहली मंजिल पर रहेंगे । उनके साथ कोई स्‍पेशल ट्रीटमेंट नहीं होगा । सुबह 6 बजे स उनकी दिनचर्या भी शुरू हो जाएगी । जेल का खाना ही उन्‍हें सर्व किया जाएगा । अगर आर्यन खान को कैंटीन से अलग खाना चाहिए होगा तो उसके लिए उन्‍हें पैसे देने होंगे, जिसके लिए परिवार पैसे भेज सकता है ।