लखनऊ से मुंबई जा रही चलती ट्रेन में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पति भी साथ कर रहा था सफर

कसारा रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद यात्रियों ने रेलवे से मदद मांगी, जिसके बाद मुंबई जीआरपी ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए बदमाशों को पकड़ने की कोशिश शुरु की।

New Delhi, Oct 09 : लखनऊ से मुंबई जाने वाली पुष्पक एक्सप्रेस में 20 साल की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात सामने आई है, ये घटना शुक्रवार रात करीब 8 बजे की है, मामला उजागर होते ही हड़कंप मच गया है, आइये विस्तार से आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला, कैसे 20 वर्षीय युवती के साथ वारदात को अंजाम दिया गया।

Advertisement

पहले लूटपाट फिर दुष्कर्म
दरअसल 8 बदमाशों ने इगतपुरी –कसारा रेलवे स्टेशनों के बीच यात्रियों को लूटा, बदमाश ट्रेन में इगतपुरी से स्लीपर क्लास के बोगी नंबर डी-2 में चढे थे, घाट इलाका होने की वजह से रात में यात्रियों को किसी भी तरह की को मदद भी नहीं मिल पाई, Train Rajdhani लूटपाट के दौरान ही बदमाशों ने अपने पति के साथ यात्रा कर रहे 20 साल की युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

Advertisement

मामला दर्ज
कसारा रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद यात्रियों ने रेलवे से मदद मांगी, जिसके बाद मुंबई जीआरपी ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए बदमाशों को पकड़ने की कोशिश शुरु की, woman1 मुंबई जीआरपी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक कल्याण रेलवे पुलिस स्टेशन पर इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है। रेल पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 395, 397, 376 डी, 354, 354 बी के तहत और भारतीय रेलवे एक्ट 37 एंड 153 के तहत दर्ज किया है।

Advertisement

4 गिरफ्तार
जीआरपी कमिश्नर कैसर खालिद ने बताया कि करीब 8 बदमाश ट्रेन में चढे थे, उन्होने पहले लूटपाट की, फिर एक महिला जो कि अपने पति के साथ यात्रा कर रही थी, उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, बाकी 4 की तलाश में छापेमारी जारी है, ये वारदात लखनऊ से मुंबई जा रही पुष्पक एक्सप्रेस में हुआ है।