‘जो हर रात अपने घर चला जाता हो, 4 लोगों के बीच आपका नाम नहीं ले सकता, उससे क्यों रिश्ता रखना’

अमिताभ बच्चन की हालत नाजुक थी, ऐसे में इस पार्टी का कोई मतलब नहीं था, रेखा ने इस पर कहा ऐसा लग रहा है कि मुझे हर बात के लिये गुनहगार ठहराया जा रहा था।

New Delhi, Oct 11 : कहा जाता है कि फिल्म कुली के हादसे ने अमिताभ-जया की जिंदगी बदल दी, ये मुश्किल वक्त दोनों को करीब ले आया, वहीं इसी समय ने रेखा को अकेलेपन की ओर धकेल दिया, मूवी मैग्जीन की खबर के अनुसार जब अमिताभ बच्चन अस्पताल में जिंदगी मौत से लड़ रहे थे, उसी दौरान रेखा ने अपनी फिल्म उमराव जान का प्रीमियर का आयोजन किया था, उन्होने खुद ही सबको निमंत्रण पत्र भी भेजा, लेकिन सब सूना था, क्योंकि कोई नामी सितारा नहीं पहुंचा।

Advertisement

अमिताभ की हालत नाजुक
अमिताभ बच्चन की हालत नाजुक थी, ऐसे में इस पार्टी का कोई मतलब नहीं था, रेखा ने इस पर कहा ऐसा लग रहा है कि मुझे हर बात के लिये गुनहगार ठहराया जा रहा था, खासकर ऐसे समय में जब मुझसे लोगों को हमदर्दी होनी चाहिये थी, मेरे लिये इससे बुरा समय कुछ और नहीं था। आमतौर पर कम बोलने वाली जया ने भी इशारा किया, उनकी शादीशुदा जिंदगी में सब ठीक है, सिवाय इसके कि जो दूसरी औरत होने का दम भरता है, और वो इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहा है, जया बच्चन ने कहा अगर कोई मर्द विवाहेत्तर संबंध रखता है, लेकिन अपनी शादी को खत्म नहीं करता है, हालांकि वो यही रट लगाये रखता है, कि वो अब फंस चुका है, क्योंकि पत्नी बेहद बुरी वगैरह… वगैरह, और इसके बावजूद पूरा घर एकजुट है, उसके बच्चे जीवन जी रहे हैं, जिंदगी में सबकुछ ठीक चल रहा है, तरक्की हो रही है, वो सही वक्त पर घर चला आता है, तो ऐसे में क्या आप खुद अंदाजा नहीं लगा सकते, ये तो तुरंत समझ जाना चाहिये।

Advertisement

दूसरी औरत
जया बोलीं ओह, हां मैं ये बात बराबर सुनती आ रही हूं, कि हर दूसरी औरत शादीशुदा मर्द के साथ किस तरह मोहब्बत में डूबी हुई है, मैं इसे समझने का दिखावा नहीं कर सकती, मैं किसी के प्यार में मजूबर नहीं रही, मैं अपनी जिंदगी में या अपने किसी चाहने वाली की जिंदगी में ऐसा नहीं कर सकती, मुझे लगता है हर खुद्दार इंसान ऐसा ही करेगा।

Advertisement

कैसे कबूल कर सकते हैं
आखिर आप किसी ऐसे मर्द को कबूल कैसे कर सकते हैं, जो हर रात अपने घर चला जाता हो, आप खुद को इतना नीचे कैसे गिरा सकते हो, जब आप 4 लोगों के सामने उसका नाम खुलकर नहीं बता सकते, और 4 लोगों के बीच कबूल नहीं किया जा सकता, तो फिर आप ऐसे रिश्ते में क्यों हो।