शादी के दिन महिला ने दूल्हे के बेस्‍ट फ्रेंड से होटल रूम में बनाए संबंध, फिर ऐसे हुआ खुलासा

शादियों से जुड़े अजब-गजब किस्‍से सामने आते रहते हैं, कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है । एक महिला ने खुलासा किया कि उसने शादी के दिन क्‍या किया ।

New Delhi, Oct 11: शादियों में अकर अनजाने लोगों से मुलाकात होती है, कुछ मुलाकातें अजब गजब किस्‍सों में भी तब्‍दील हो जाती हैं । हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई जब शादी के दिन एक महिला ने दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड के साथ संबंध बनाए, वो ऐसा करने के लिए होटल तक चले गए । लेकिन इसके बाद महिला के साथ एक ऐसी घटना हो गई कि आज भी वो उस बारे में सोचकर कांप जाती है । यह सब तब हुआ जब समारोह शुरू हुआ तो दोनों एक दूसरे के आमने-सामने पड़ गए।

Advertisement

रीडइट पर खुलासा
दरअसल, सोशल मीडिया ऐप रीडइट पर महिला ने खुद इस घटना का खुलासा किया है। महिला ने बताया कि वह अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में गई हुई थी, यहीं उसकी मुलाक़ात दूल्हे के दोस्त से हो गई। दोनों ने बातचीत शुरू की और थोड़ी ही देर में दोनों ने एक दूसरे के साथ संबंध बनाने का फैसला कर लिया । इके लिए वो चुपचाप ईवेंट से निकल लिए और पास के ही होटल में पहुंच गए।

Advertisement

पति को बिना बताए निकल गई थी महिला
महिला ने अपने पति को भी इस बारे में कुछ नहीं बताया। वेडिंग वेन्‍यू छोड़कर जब ये दोनों होटल पहुंचे तो वहां दोनों एक दूसरे में खो गए । लेकिन इसके बाद महिला को रोमांस के दौरान ही हार्ट अटैक आ गया, उसे सीने में तेज दर्द होने लगा। जिसके बाद दूल्हे के दोस्त ने ही होटल में बात कर तत्काल महिला को मेडिकल सहायता उपलब्ध कराई लेकिन डॉक्टर ने जब उसे कहा कि महिला को हार्ट अटैक आया है तो दूल्हे के दोस्त के होश उड़ गए।

Advertisement

ठीक हो गई महिला वरना ….
सबसे गनीमत वाली बात ये रही कि हार्ट अटैक माइल्‍ड था और महिला थोड़ी ही देर में होश में भी आ गई। डॉक्टर ने उसे कार्डियोलॉजिस्ट के पास जाने की भी सलाह दी, दूल्हे के दोस्त ने उस महिला का पूरा ख्याल रखा और होटल से वे दोनों दोबारा शादी समारोह में पहुंच गए। महिला ने इस घटना के बारे में शादी के दिन किसी को नहीं बताया, लेकिन उसने ये सब रीडइट पर बताया है । महिला ने कहा कि उसका वो दिन सबसे ज्‍यादा रोमांचित था, लेकिन डरावना था । महिला कौन है, कहां की है कुछ पता नहीं है ।