बाथरूम में मजे से नहा रही थी मां, बेटी ने चुपके से वीडियो लाइव कर दिया

बाथरूम में नहा रही इस महिला को पता तक नहीं लगा कब उसकी बेटी ने उसका वीडियो लाइव कर दिया, जब तक पता चला तब तक बहुत देर हो चुकी थी ।

New Delhi, Oct 11: सोशल मीडिया की दुनिया में अकसर ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जब किसी को पता भी नहीं चलता और उसके निजी वीडियो निजी तस्‍वीरें आम हो जाते हैं । हाल ही में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया जब एक महिला का बाथरूम वीडियो लाइव हो गया, वो बड़े मजे से नहाती रही इस बात से बेखबर कि उसका वीडियो दुनिया देख रही है । दरअसल वीडियो लाइव उसकी अपनी ही बेटी ने कर दिया था, जिसका पता उसे बहुत देर में चला ।

Advertisement

बेटी ने कर दिया वीडियो लाइव
ये मामला अमेरिका का है, जहां अपने बाथरूम में नहा रही एक महिला के साथ हादसा हो गया । उसकी छोटी बच्ची ने ऐसी हरकत कर दी कि वह शर्मसार हो गई। इस बच्ची ने अपनी ही मां का वीडियो सोशल मीडिया पर लाइव कर दिया । महिला जब बाथरूम से बाहर निकली तब उसने इंस्टाग्राम देखा तो उसके होश उड़ गए। ‘डेली स्टार’ की एक रिपोर्ट में महिला ने यह कहानी खुद सोशल मीडिया स्पेस पर लोगों को बताई है।

Advertisement

बच्‍ची ने कब किया लाइव पता ही नहीं चला
महिला का कहना है कि यह घटना उसके साथ तब हुई जब वह बाथरूम में नहा रही थी, उसकी बच्‍ची उसके आसपास ही थी इसका एहसास उसे था लकिन वो मोबाइल में क्‍या कर रही है ये वो नहं जान पाई । बच्ची ने महिला के इंस्टाग्राम अकाउंट को खोला और वीडियो को लाइव कर दिया और वह बाथरूम में महिला को रिकॉर्ड करने लगी। महिला को पता ही नहीं चल पाया कि वह लाइव हो चुकी है।

Advertisement

उड़ गए होश
हिला जब नहाकर बाथरूम से बाहर आई तो उसने मोबाइल देखा । जब उसने नॉटिफिकेशन देखे तो उसके होश उड़ गए, महिला ने हड़बड़ाहट में तुरंत वीडियो बंद किया और वीडियो तुरंत हटा लिया । महिला कुछ समय तक तो सदमे में ही, लेकिन अब वो इससे बाहर आ गई है । महिला ने बताया कि उकी बेटी बहुत छोटी है, वो मोबाइल चलाना जानती भी नहीं । लेकिन अलग-अलग बटन वो दबाती रहती है। इसी वजह से उसका नहाते हुए वीडियो लाइव हो गया ।