आर्यन खान के बहाने कंगना रनौत ने शाहरुख पर कसा तीखा तंज, ऋतिक को भी लपेटा

कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी पर जैकी जैन तथा उनके बेटे की एक तस्वीर पोस्ट की है, इस फोटो पर लिखा है, जैकी चैन ने आधिकारिक तौर पर माफी मांगी थी।

New Delhi, Oct 12 : बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं, कंगना फिल्मों के अलावा भी अन्य मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं, इस बार एक्ट्रेस ने आर्यन खान को लेकर जैकी चैन का जिक्र करते हुए बिना नाम लिये बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान पर तीखा तंज कसा है।

Advertisement

कंगना का तंज
कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी पर जैकी जैन तथा उनके बेटे की एक तस्वीर पोस्ट की है, इस फोटो पर लिखा है, जैकी चैन ने आधिकारिक तौर पर माफी मांगी थी, जब उनके बेटे को 2014 में ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था, उन्होने कहा मुझे बेटे की हरकत पर शर्म आती है, ये मेरी नाकामी है, और मैं उसकी रक्षा के लिये हस्तक्षेप नहीं करुंगा, इसके बाद उनके बेटे को 6 महीने की जेल हुई।

Advertisement

बस कह रही हूं
इसके बाद इस तस्वीर के नीचे कंगना रनौत ने लिखा बस कह रही हूं, कंगना की ये इंस्टा स्टोरी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, फैंस का कहना है कि कंगना ने शाहरुख खान पर आर्यन खान केस को लेकर बिना नाम लिये तीखा तंज कसा है, kangna2 कुछ जहां कंगना के समर्थन में बात कर रहे हैं, तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

सारे माफिया पप्पू आर्यन के बचाव में
आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है, जब कंगना ने आर्यन केस को लेकर रिएक्ट किया है, इससे पहले ऋतिक रोशन के आर्यन के सपोर्टिंग पोस्ट के बाद कंगना ने लिखा था, अब सारे माफिया पप्पू आर्यन खान के बचाव में आ रहे हैं, हम गलतियां करते हैं, लेकिन हमें इन्हें गौरवान्वित नहीं करना चाहिये, मुझे यकीन है कि ये उसे एक नजरिया देगा, उसे उसके एक्शन के परिणाम का एहसास दिलाएगा, उम्मीद है कि वो उसे विकसित और बड़ा बना सकता है, ये सही है कि हमें किसी के बारे में गॉसिप नहीं करनी चाहिये, shahrukh aryan जब वो परेशानी में हो, लेकिन ये आपराधिक है, हम उसे ये महसूस करवाएं कि उसने किया वो गलत नहीं था। मालूम हो कि मुंबई क्रूज में हुई ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान को अन्य आरोपियों के साथ 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था, आर्यन की जमानत याचिका भी खारिज हो चुकी है, वो अब मुंबई के आर्थर रोड जेल में अन्य आरोपियों के साथ हैं।