41 साल की टीचर हो गई प्रेग्‍नेंट, 26 साल छोटा स्‍टूडेंट है पिता, जब हुआ खुलासा तो

गुरु और छात्र का रिश्‍ता कलंकित हो गया है । 41 साल की इस टीचर को छात्र से संबंध रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है ।

New Delhi, Oct 12: माता-पिता के बाद आप किसी व्‍यक्ति पर भरोसा कर सकते हैं तो वो होता है आपका गुरु । ऐसा कहा जाता है कि गुरु अपने छात्र को कुमार्ग कभी नहीं दिखाता, वो उसे हमेशा सद्मार्ग की ओर ही ले जाता है । छात्र के जीवन में वो सदैव आगे बढ़े उसकी सदैव यही कोशिश रहती है । लेकिन बीते कुछ सालों में हालात अजीब हो गए हैं । गुरु-शिष्‍य का रिश्‍ता तार-तार हो गया है । ऐसे कितने ही मामले सामने आ चुके हैं जहां गुरुओं की नजर अपने छात्र-छात्राओं पर ही खराब हो जाती है । एक ऐसा ही फिर सामने आया है ।

Advertisement

टीचर हुई प्रेग्‍नेंट
अमेरिका के फ्लोरिडा में पुलिस ने एक प्रेग्नेंट टीचर को गिरफ्तार कर लिया है । गिरफ्तारी की वजह जानेंगे तो आपका खून भी खौल उठेगा । इस लेडी टीचर पर आरोप है कि उसने अपने नाबालिग स्टूडेंट के साथ संबंध स्थापित किए । इतना ही नहीं संबंध बनाने के बाद वो प्रेग्नेंट भी हो गई । वो 8 महीने की गर्भवती है और इस बच्‍चे का बाप वही 15 साल का छात्र है ।

Advertisement

पुलिस कर रही है पूछताछ
‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक 41 वर्षीय इस टीचर का नाम हेरी क्लैवी है । हेरी पर आरोप है कि उन्होंने एक 15 साल के छात्र के साथ संबंध स्थापित किए और अब वो अपने स्टूडेंट के बच्चे की मां बनने वाली हैं । पुलिस ने इस टीचर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ चल रही है ।

Advertisement

मुश्किल में टीचर
इस लेडी टीचर पर नाबालिग से संबंध बनाने के साथ-साथ बच्चों की सुरक्षा को अनदेखा करने और स्कूल में बंदूक लाने का भी आरोप है । मामले में नाबालिग छात्र से भी पूछताछ की गई है, जिसमें उसने बताया कि टीचर ने उसका यौन शोषण नहीं किया, जो कुछ भी हुआ उसकी मर्जी से हुआ । हालांकि अमरीकी  कानून में नाबालिग की सहमति मायने नहीं रखती । छात्र के दोस्तों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने लड़के के फोन में टीचर और उसके अश्लील वीडियो और फोटो देखे थे बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी के बाद टीचर को स्कूल से निकाला जाएगा, अब वो डिस्ट्रिक्ट के दूसरे स्कूल में भी कभी नहीं पढ़ा पाएगी।