दिल्ली की हार के बाद भावुक हुए पंत-पृथ्वी शॉ, ‘अब कुछ नहीं बदल सकते’

आईपीएल 2021 के फाइनल में पहुंची कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स को खूब छकाया । हार के बाद दिल्‍ली के खिलाड़ी इमोशनल हो गए ।

New Delhi, Oct 14: आईपीएल 2021 के दूसरे क्वालिफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स जीत के साथ ही फाइनल में पहुंच गई है । इस हार के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स का सपना एक बार फिर टूट गया । आखिरी ओवर तक पहुंचे मैच में दिल्ली वापसी करती हुई दिख रही थी, लेकिन आखिर में कोलकाता भारी पड़ गई है । दिल्ली की इस हार के बाद कप्तान ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ काफी भावुक नजर आए ।

Advertisement

मैदान पर ही लेट गए पृथ्‍वी
आखिरी ओवर में कोलकाता को जीत के लिए 7 रन चाहिए थे, डीसी के ipl 2021 (3)रविचंद्रन अश्विन ने दो विकेट भी गिरा दिए थे । लेकिन इसके बाद राहुल त्रिपाठी ने छक्का जड़कर कोलकाता को जीत दिला ही दी । मैच खत्म होने के बाद पृथ्वी शॉ हताश होकर मैदान पर ही लेट गए । मैच खत्म होने के बाद पृथ्वी शॉ को ड्रेसिंग रूम में भी इमोशनल होते हुए देखा गया । वो रो रहे थे, अपने आंसू पोंछ रहे थे । ये दूसरी बार है जब दिल्ली की टीम इतने करीब आकर खिताब से चूक गई ।

Advertisement

फाइनल में नहीं पहुंच पाई डीसी
पिछले साल दिल्ली की टीम फाइनल में हार गई थी और इस बार क्वालिफायर-2 तक ही पहुंच पाई । मैच के बाद टीम के कप्तान ऋषभ पंत भी भावुक दिखे, मीडिया से बात करते वक्त उनके चेहरे पर दर्द दिख रहा था । ipl 2021 (4) pantपंत ने कहा कि अब कुछ भी बदला नहीं जा सकता है, मैच पूरा हो गया है । हमने लगातार खुद पर विश्वास रखा और जब तक हुआ हम गेम में बने हुए थे । कोलकाता ने अच्छी बॉलिंग की और हम बीच में फंस गए थे । मुझे उम्मीद है कि अगले साल हम एक बार फिर मज़बूती के साथ वापसी करेंगे ।

Advertisement

अब तक नहीं जीत पाई है ट्रॉफी
दिल्ली कैपिटल्स की टीम अब तक एक बार भी आईपीएल नहीं जीत पाई है । ipl 2021 (1) पिछली बार टीम फाइनल में जरूर पहुंची थी, लेकिन जीत नहीं पाई थी । इस बार यंग कैप्टन ऋषभ पंत की कप्तानी में टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और प्वाइंट टेबल में टीम टॉप पर भी बनी रही । लेकिन मैच में दिल्‍ली कमाल नहीं कर पाई । दिल्ली कैपिटल्स इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के साथ क्वालिफायर-1 में भी हार चुकी है । 15 अक्‍टूबर को अब आईपीएल की फाइनल जंग कोलकाता और चेन्नई के बीच होगी ।