पति यशदास की गोद में बैठकर नुसरत जहां ने करवाया फोटोशूट, रोमांटिक तस्‍वीरों ने लूटी महफिल

बेटे के जन्‍म के बाद से चर्चा में रहीं नुसरत जहां पति यश दास की गोद में बैठकर रोमांटिक होती नजर आई हैं । उनकी तस्‍वीरें सेंसेशन बन गई हैं ।

New Delhi, Oct 14: बांग्‍ला अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां ने पति यश दास गुप्‍ता के जन्‍मदिन पर ही केक के रिए ये खुलासा कर ही दिया कि वो दोनों शादी कर चुके हैं और पति-पत्‍नी की तरह रह रहे हैं । यश और नुसरत हाल ही में पैरेंट भी बने हैं । अब दोनों की कुछ खास तस्‍वीरें सामने आई हैं , कपल ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक स्‍पेस शेयर करते हुए बड़ी ही प्‍यारी तस्‍वीरें क्लिक करवाई हैं । ये तस्‍वीरें नुसरत के फैन पेज से शेयर की गई हैं ।

Advertisement

गोद में बैठकर रोमांटिक हुईं नुसरत
एक्‍टर यशदास गुप्‍ता की गोद में बैठकर नुसरत जहां ने ये तस्‍वीरें क्लिक करवाई हैं । nusrat jahan yash das gupta (3) नुसरत और यश के बीच एक क्‍यूट रोमांटिक कपल की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है । दोनों एक दूसरे को प्‍यार nusrat jahan yash das gupta (1)से देख रहे हैं । फैंस को दोनों की ये तवरें बहुत पसंद आ रही है । नुसरत ने यलो सूट पहना है तो वहीं यश कैजुअल शर्ट में दिख रहे हैं ।

Advertisement

कपल पोज किए जा रहे हैं पसंद
इन तस्‍वीरों के साथ ही नुसरत और यश की दो और तवीरें सामने आई हैं । nusrat jahan yash das gupta (2) इन फोटोज में नुसरत ने खूबसूरत पिंक साड़ी पहनी हुई है, जबकि यश ऑल वाइट कुर्ता पायजामे में दिख रहे हैं । कपल की ये तस्‍वीरें भी बहुत पसंद आ रही है । दोनों को सोशल मीडिया पर यशरत कहा जाता है । ये कपल स्‍क्रीन पर तो फैंस का फेवरेट था ही, अब रियल लाइफ में भी फेवरेट हो गया है ।

Advertisement

अगस्‍त में बेटे की मां बनी हैं नुसरत जहां
नुसरत जहां ने अगस्‍त महीने में बेटे ईशान को जन्‍म दिया है । अस्‍पताल में भर्ती कराने से लेकर नुसरत और बच्‍चे को घर लाने तक यश उनके साथ ही नजर आए । दोनों ने ऑफी‍शियली रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं nusrat jahan yash das gupta (4)कहा है लेकिन, उनके बयान, तस्‍वीरों से अब ये साफ हो चुका है कि दोनों शादी कर चुके हैं । नुसरत की प्रेग्‍नेंसी की खबर ने सबको शॉक कर दिया था, क्‍योंकि इससे ठीक पहले ही नुसरत के पति निखिल जैन से अलग होने की खबरें चर्चा में थीं । बहरहाल, कपल का सोशल मीडिया पर ढेर सारा प्‍यार मिल रहा है ।