अखिलेश यादव ने अपनी टोपी जनता को पहनाई, महानवमी और रामनवमी में हुए कंफ्यूज?

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने महानवमी के अवसर पर ट्वीट में लिखा, आपको और आपके परिवार को रामनवमी की अनंत मंगलकामनाएं।

New Delhi, Oct 15 : यूपी के पूर्व सीएम तथा सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार को बड़ी चूक कर दी, अखिलेश यादव ने महानवमी पर ट्वीट कर रामनवमी की शुभकामनाएं दे दी, जिसके बाद वो ट्विटर पर ट्रोल हो गये, अखिलेश की इस गलती पर बीजेपी के नेताओं ने उन पर तंज कसना शुरु कर दिया है, इसके साथ सपा प्रमुख ने अपनी गलती सुधारी, अखिलेश के साथ ही कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने भी रामनवमी की शुभकामनाएं दे दी।

Advertisement

क्या लिखा
समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने महानवमी के अवसर पर ट्वीट में लिखा, आपको और आपके परिवार को रामनवमी की अनंत मंगलकामनाएं, सपा प्रमुख ने जैसे ही ट्वीट पोस्ट किया, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया, बाद में अखिलेश ने अपने ट्वीट को संशोधित करते हुपए लिखा, आपको और आपके परिवार को महानवमी की अनंत मंगलकामनाएं।

Advertisement

बीजेपी ने कसा तंज
अखिलेश यादव के ट्वीट के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता तथा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अपने आप को हिंदू कहने वाले इन लोगों को रामनवमी और महानवमी में फर्क ही नहीं पता, भगवान राम इन्हें सदबुद्धि दें, इसके साथ ही यूपी बीजेपी ने ट्वीट किया है कि जिसको ये तक नहीं पता कि रामनवमी और महानवमी में क्या अंतर है, Kailash Vijayvargiya वो राम और परशुराम की बात करते हैं, जनता को मत पहनाइये टोपी, वो आप पर ज्यादा अच्छी लगती है। वहीं बीजेपी सोशल मीडिया हैंडल करने वाले अमित मालवीय ने भी जोरदार हमला करते हुए लिखा, ऐसा ही होता है, जब चुनाव आते ही कारसेवकों पर गोली चलाने वाले हिंदू बनने का ढोंग करते हैं।

Advertisement

स्कीन शॉट होता रहा शेयर
अखिलेश यादव के ट्वीट में संशोधन के बाद भी ट्विटर यूजर्स ने उनका पीछा नहीं छोड़ा, पुराने मैसेज का स्क्रीनशॉट लगातार शेयर करते रहे, राजनेताओं के अलावा भी कई लोगों ने उन्हें इस बात के लिये काफी कुछ कहा, ऐसे ही आनंद शर्मा को भी ट्रोल किया जा रहा है, उन्होने भी अपना ट्वीट हटा लिया है।