उर्फी जावेद जन्मदिन स्पेशल- एक्ट्रेस बनने से पहले एक कंपनी में थी मैनेजर, फैशन से चर्चा में आई

अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और स्टाइलिश अवतार को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद का जन्म 15 अक्टूबर 1996 को लखनऊ में हुआ था, उनकी पढाई लिखाई लखनऊ में ही हुई है।

New Delhi, Oct 15 : एक्ट्रेस-मॉडल उर्फी जावेद पिछले कुछ दिनों से अपने स्टाइल और फैशन सेंस की वजह से जबरदस्त चर्चा में रहती हैं, वो कभी एयरपोर्ट पर ब्रा के साथ डेनिम में नजर आती हैं, तो कभी बैकलेस ड्रेस पहनकर सुर्खियों में छायी रहती हैं, 15 अक्टूबर को उर्फी का जन्मदिन होता है, उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपके लिये लाये हैं, उनकी कुछ बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत तस्वीरें

Advertisement

लखनऊ में जन्म
अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और स्टाइलिश अवतार को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद का जन्म 15 अक्टूबर 1996 को लखनऊ में हुआ था, उनकी पढाई लिखाई लखनऊ में ही हुई है। Urfi Jawed उर्फी ने मास कम्यूनिकेशन में ग्रेजुएशन किया है, उन्हें बचपन से ही एक्टिंग और डांस का शौक है।

Advertisement

मुंबई पहुंची
अपने सपने को पूरा करने के लिये उर्फी जावेद लखनऊ से मुंबई पहुंच गई, वो अब तक कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं, टीवी शो डेढी-मेढी फैमिली से उन्होने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। फिर बड़े भैया की दुल्हनिया, नामकरण, मेरी दुर्गा और जीजी मां जैसे टीवी शोज में भी उन्होने काम किया।

Advertisement

मैनेजर की नौकरी
मुंबई आने से पहले उर्फी दिल्ली की एक कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर के तौर पर कुछ दिन काम भी किया है, कम ही लोगों को पता है कि उर्फी एक अच्छी सिंगर भी हैं, उन्हें रैप करना अच्छा लगता है। urfi javed4 उर्फी अपनी फिटनेस के प्रति जागरुक रहती हैं, इंस्टाग्राम पर अकसर फिटनेस से संबंधित वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, उर्फी ने बिग बॉस ओटीटी में भी हिस्सा लिया था, इस शो के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा आया।