प्रियंका चोपड़ा से कितना प्यार करते हैं निक जोनस? LIVE कॉन्सर्ट में बता दी दिल की बात, देखें VIDEO

प्रियंका चोपड़ा से निक जोनस कितनी मोहब्‍बत करते हैं, अगर आपको इस बात पर कोई शक शुबा है, तो रीसेनटली एक लाइव कॉन्सर्ट में उन्‍होंने अपने दिल की बात कह दी है ।

New Delhi, Oct 15: निक जोनस ने एक लाइव कॉन्सर्ट में पत्नी प्रियंका चोपड़ा के बारे में कुछ ऐसा कहा कि उनके फैंस खुशी से झूम उठे । लाइव कान्सर्ट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है । निक की कही बातें दिल को छू रही हैं । वेल, इसमें कोई डाउट नहीं कि निक और प्रियंका ग्‍लैमर वर्ल्‍ड के हॉट एंड पसंदीदा कपल हैं । दोनों की एज डिफरेंस को लेकर कई बार सवाल उठते रहे हैं, लेकिन ये कपल समय-समय पर अपने मजबूत बॉन्‍ड का एग्‍जाम्‍पल देता रहता है । एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है ।

Advertisement

कॉन्‍सर्ट में आई प्रियंका की याद
‘जोनस ब्रदर्स’ इन दिनों अपने कॉन्सर्ट में बिजी हैं, तीनों भाई जब स्‍टेज पर priyanka Nick आते हैं तो लोग इनके लिए दीवाने हो जाते हैं । निक पर दुनिया भर की लड़कियां मर मिटती हैं, लेकिन वो तो प्रियंका चोपड़ा पर फिदा है । निक ने एक लाइव कॉन्‍सर्ट में एक बार फिर ये बता दिया कि प्रियंका से शादी करना उनकी लाइफ का सबसे बेहतरीन निर्णय था । निक का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।

Advertisement

भाई ने किया टोस्‍ट
वीडियो में निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा को परफेक्ट लाइफ पार्टनर कहते नजर आ रहे हैं । मंच पर मौजूद उनके उनके भाई जो जोनस, निक के इस स्‍टेटमेंट पर सहमति में टोस्‍ट करते नजर आते हैं । वीडियो को एक फैन पेज पर शेयर किया गया है । कॉन्सर्ट में निक कह रहे हैं कि शादी मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला रहा है, मैं खुशनसीब हूं कि मुझे एक परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिली है । निक की बात सुनकर जो जोनस हाथों में रखे गिलास को ऊपर उठाकर सह‍मति जताते हैं ।

Advertisement

शादी को 3 साल होंगे पूरे
निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है, दोनों ने साल 2018 में हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी रचाई थी । ये शादी दुनिया की सबसे महंगी शादी में से एक रही । शादी से पहले रोका और फिर शादी के बाद प्रियंका ने मुंबई में रिसेपशन भी दिया था । दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी से पहले बहुत कम वक्‍त साथ में बिताया था, लेकिन बहुत जल्‍द ही ये शादी के फैसले पर आ गए । ये खबर फैंस के लिए चौंकाने वाली थी । बहरहाल ये दोनों एक हैप्‍पी कपल हैं और फैंस भी इन्‍हें पसंद करते हैं ।

https://www.instagram.com/p/CU_CDbuj-lI/