‘देश की पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री बनूंगी’, लड़की ने बयान से मचाया बवाल, बेहतर सरकर का दावा

इस लड़की ने ये भी कहा है कि उसे वर्तमान प्रधानमंत्री से ज्यादा राजनीति की समझ है, और वो उनसे बेहतर सरकार चला सकती है । कौन है ये लड़की जो टॉपलेस प्रधानमंत्री बनने का दावा कर रही है, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Oct 18: यूनाइटेड किंगडम की एक लड़की ने अपने बयान से सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है ।  लड़की के बयान की चर्चा जोर-शोर से हो रही है । दरअसल, 31 साल की क्लाइमेट एक्टिविस्ट लॉरा एमहर्स्ट ने बयान दिया है कि वो यूके की पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री बनेंगी । लॉरा पिछले कई महीनों से टॉपलेस होकर क्लाइमेट चेंज के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए प्रदर्शन कर रही हैं, अब उनका बयान चर्चा में आ गया है ।

Advertisement

कौन है लॉरा?
विदेशी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार लॉरा एमहर्स्ट राजनीति विज्ञान की पढ़ाई laura-amherstकर रही हैं । उनकी रुचि पर्यावरण को बचाने में है और वो इसके लिए राजनेताओं को निशाने पर ले रही हैं । लॉरा एमहर्स्ट ने रीसेनटली ये कहकर सबको चौंका दिया कि वो यूनाइटेड किंगडम के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से बेहतर सरकार चला सकती हैं, और उन्‍हें राजनीति के बारे में बोरिस जॉनसन से ज्यादा पता है ।

Advertisement

पीएम बनने के बाद भी रहूंगी टॉपलेस- लॉरा
लॉरा एमहर्स्ट ने मीडिया कसे बात करते हुए कहा कि इस साल laura-amherstग्रेजुएशन की पढ़ाई का उनका ये आखिरी साल है । आगे वो राजनीति पर ही फोकस करना चाहती हैं । टॉपलेस प्रदर्शन करने वाली लॉरा ने कहा कि वो प्रधानमंत्री बनना पसंद करेंगी और तब भी टॉपलेस रहेंगी । लॉरा ने कहा कि मैं अन्य लोगों से कुछ अलग दिखूंगी ।

Advertisement

कब टॉपलेस हुईं थी लॉरा?
लॉरा ने कहा कि वो राजनीति में बड़ा बदलाव लाने की इच्‍छुक हैं और उन्‍हें नहीं लगता कि लोग उन पर आपत्‍ति‍ जताएंगे । लॉरा पहली बार ईस्ट ससेक्स में टॉपलेस होकर प्रदर्शन में शामिल हुई थीं । तबसे वो अकसर laura-amherstही ऐसे प्रदर्शन करती हैं । स्‍थानीय मीडिया में उनकी कई तस्‍वीरें सामने आती रहती हैं । लॉरा की मां उनके नाराज हैं लेकिन वो उनका सपार्अ भी करती हैं । क्‍लाइमेट को लेकर लॉरा की अच्‍छी सोच में वो उनका साथ देती हैं और प्रदर्शन कमजोर ना पड़े इसके लिए मोटिवेट भी करती हैं ।