US की फीमेल एंकर ने व्लादिमीर पुतिन के सामने की ऐसी हरकतें, मच गया बवाल

राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन एनर्जी फोरम के एक कार्यक्रम में मौजूद थे, इस दौरान सीएनबीसी की हेडली गैंबल ने यूरोप गैस संकट के बारे में पुलिस से सवाल पूछा, जब पुतिन अपनी बात कह रहे थे, जो हेडली अजीब तरीके से अपनी पैर हिलाती रही।

New Delhi, Oct 19 : रुसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ बातचीत में अमेरिकी न्यूज एंकर हेडली गैंबल कुछ ऐसी हरकतें कर बैठी, कि हंगामा मच गया है, रुसी मीडिया का कहना है कि हेडली ने खुद को राष्ट्रपति पुतिन के सामने सेक्स ऑब्जेक्ट के तौर पर पेश किया, सीएनबीसी की एंकर हेडली गैंबल मास्को में आयोजित एक इवेंट में मॉडरेटर थी, पुतिन ने सवाल-जवाब के समय वो ऐसी हरकतें कर रही थी, जिससे लोग उनकी ओर आकर्षित हों।

Advertisement

क्या है पूरा मामला
राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन एनर्जी फोरम के एक कार्यक्रम में मौजूद थे, इस दौरान सीएनबीसी की हेडली गैंबल ने यूरोप गैस संकट के बारे में पुलिस से सवाल पूछा, जब पुतिन अपनी बात कह रहे थे, जो हेडली अजीब तरीके से अपनी पैर हिलाती रही, कई बार तो उन्होने सीधे राष्ट्रपति की ओर अपने पैर कर दिये।

Advertisement

जीभ निकालकर इशारे
इतना ही नहीं न्यूज एंकर ने अपनी जीभ निकालकर भी उनकी ओर इशारे किये, जिन्हें अभद्र माना जा रहा है, रिपोर्ट में कहा गया है कि यूएस एंकर ने खुद को व्लादिमीर पुतिन के सामने सेक्स ऑब्जेक्ट के तौर पर पेश करने की कोशिश की, उनका ध्यान भटकाने में लगी रही।

Advertisement

ध्यान भटकाने की कोशिश
पुतिन की करीबी और प्रोपेगेंडा सेट करने वाले व्लादिमीर सोलोविओव ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में कहा, कि सीएनसीबी की हेडली गैंबल ने राष्ट्रपति का ध्यान भटकाने की कोशिश की, उन्होने कहा, हेडली का व्यवहार अस्वीकार्य है, उनकी हरकतें देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे वो राष्ट्रपति के सामने खुद को सेक्स ऑब्जेक्ट के तौर पर पेश कर रही हैं, उन्हें इसका भी डर नहीं था कि इन हरकतों के लिये उनकी आलोचना हो सकती है। वहीं हेडली गैंबल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर न्यूजपेपर में छपी अपनी फोटो पोस्ट की है, कैप्शन में लिखा है, माय बेस्ट एंगल, इस संबंध में सीएनबीसी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।