मालदीव से आयुष्‍मान खुराना की पत्‍नी ताहिरा के साथ तस्‍वीरें वायरल, हवा के झोंके से उड़ गई स्कर्ट

आयुष्‍मान खुराना पत्‍नी ताहिरा कश्‍यप के साथ मालदीव में हैं, कपल की रोमांटिक तस्‍वीर सामने आई है । जिनमें से एक चर्चा में है ।

New Delhi, Oct 20: एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना अपनी पत्‍नी ताहिरा कश्‍यप के साथ मालदीव में हैं । कपल वेकेशन मोड में है और अपनी रोमांटिक तस्‍वीरें, मोमेंट शेयर करने में पीछे नहीं है । आयुष्‍मान और ताहिरा दोनों ने ही अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं जिन्‍हें उनके फैंस पसंद कर रहे हैं । कपल को सोशल मीडिया पर काफी लोग फॉलो करते हैं और पसंद करते हैं । दोनों की एक तस्‍वीर पर अजब गजब कमेंट भी आए हैं ।

Advertisement

ताहिरा की स्‍कर्ट की हो रही चर्चा
आयुष्‍मान ने ताहिरा के साथ एक खूबसूरत तस्‍वीर शेयर की है । ayushman khurana (3)इस फोटो में दोनों कैमरे को पोज कर रहे हैं । आयुष्‍मान जहां ब्‍लैक कैजुअल में नजर आए हैं वही ताहिरा खूबसूरत बिकिनी पहने हुई हैं । लेकिन उन्‍होंने स्‍कर्ट कैरी की हुई है । जो कि फोटो खिंचवाते हुए हवा में उड़ रही है । आयुष्‍मान ने ताहिरा को इस तस्‍वीर में मर्लिन मुनरो बताया है ।

Advertisement

फैंस ने किया कमेंट
तस्‍वीर पर फैंस के ढेर सारे रिएक्‍शन कमेंट आ रहे हैं । कई इस तस्‍वीर को पसंद कर रहे हैं तो कई फॉलोअर्स अजब गजब कमेंट करने में आगे हैं । एक ने लिखा है, आपको देखते ही इंसान मर जाए । वहीं एक ने आयुष्‍मान की चप्‍पल पर कमेंट कर लिखा है कि काली चप्‍पल नहीं मिली क्‍या । ज्‍यादातर फैंस ने कपल को हॉट लुकिंग बताया है, और जमकर तारीफें भी की हैं । आयुष्‍मान और ताहिरा की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । वहीं ताहिरा ने मालदीव से अपने कई सारे वीडियो भी शेयर किए हैं ।

Advertisement

कॉलेज स्‍वीटहार्ट हैं आयुष्‍मान और ताहिरा
आपको बता दें ताहिरा कश्‍यप आयुष्‍मान खुराना की स्‍कूल के दिनों की दोस्‍त हैं । ये दोनों एक दूसरे के बेस्‍ट फ्रेंड हैं । कपल की शादी को 13 साल हो चुके हैं और इनके दो बच्‍चे भी हैं । ताहिरा ने कुछ साल पहले ही कैंसर को मात दी है । ठीक होने के बाद उन्‍होंने मोटिवेशनल वीडियोज बनाए, सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हुईं । अब वो एक एक्टिविस्‍ट की तरह भी काम करती हैं । ताहिरा को उनकी पर्सनैलिटी और बोल्‍ड अप्रोच के लिए पसंद किया जाता है ।