हवा के झोंके के साथ उड़ गई जान्‍ह्वी कपूर की छोटी सी ड्रेस, VIDEO धुंआधार वायरल

जान्‍ह्वी कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जो कि तेजी से वायरल हो रहा है । एक्‍ट्रेस इस वीडियो में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं ।

New Delhi, Oct 21: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अकसर पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाती हैं । स्‍टार किड्स की यंग ब्रिगेड में जान्‍ह्वी कपूर ने काफी कम वक्त में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । उनका मासूम सा चेहरा और चुलबुला अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है । उनके शूटिंग सेट से भी वीडियो, तस्‍वीरें वायरल होती रहती हैं । एक्‍ट्रेस अपने लुक्‍स, स्‍टाइल की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं । अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जान्‍ह्वी इस वीडियो में ऊप्‍स मोमेंट की शिकार हो गई हैं ।

Advertisement

हवा के झोंके से उड़ गई ड्रेस
जान्‍ह्वी कपूर के इस वीडियो में उनकी ड्रेस हवा के झोंके कह शिकार हो गई । janhvi kapoor (2)दरअसल सामने आए वीडियो में वो कार से निकलकर बिल्डिंग की ओर जाती नजर आ रही थीं, इस दौरान उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया । वो जब उन्‍हें तस्‍वीरें क्लिक करने को कहते हैं तो जान्‍ह्वी तेजी से निकलने की कोशिश में होती हैं । लेकिन तभी तेज हवा उनकी ड्रेस को उड़ा देती है, हालांकि वो इसे संभाल लेती हैं ।

Advertisement

लोग कर रहे हैं कमेंट
एक्‍ट्रेस का ये वीडियो देखने के बाद लोग मजे लकर रिएक्‍ट कर रहे हैं, janhvi kapoor photo (1)इस वीडियो को बियॉन्‍ड दि एंटरटेनमेंट इंस्‍टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है । जिसे देखकर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा था, ‘ऐसे कपड़े नहीं संभलते तो पहनती क्यों हो।’ वहीं एक शख्स ने लिखा है-  ‘मजा आते-आते रह गया।’ कई लोगों ने इस पर हंसने वाले इमोजी बनाए हैं । वीडियो में जान्‍ह्वी फ्लोरल प्रिंटेड कैजुअल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। एक्‍ट्रेस कई बार अपने छोटे कपड़ों की वजह से ऊप्‍स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं ।

Advertisement

इन फिल्‍मों में आएंगी नजर
जान्‍ह्वी कपूर आने वाले समय में दोस्ताना-2 , गुड लक जैरी और मिली  जैसी Jahnvi kapoor (1)फिल्मों में नजर आएंगी । एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘धड़क’ से की थी, इसमें उन्‍हें खूब प्‍यार मिला था । इसके बाद वह गुंजन सक्सेना और रूही जैसी फिल्मों में काम करती नजर आई हैं । एक्‍ट्रेस की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से भी की जाती है ।