बेटे आर्यन से मिलने जेल पहुंचे शाहरुख खान, बदले नियम का मिला फायदा

कोरोना नियमों में शिथिलता के बाद भी मुलाकात का समय कुछ कम रखा गया है, शाहरुख खान ने भी नियमों का पालन करते हुए अपने बेटे से छोटी सी मुलाकात की।

New Delhi, Oct 21 : आर्यन खान बीते 18 दिन से हिरासत में हैं, लगातार उनकी जमानत याचिका खारिज हो रही है, अब आर्यन के पिता बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान पहली बार उनसे मिलने जेल पहुंचे हैं, दरअसल कोरोना प्रतिबंधों में ढील देते हुए आज से यानी 21 अक्टूबर से अब कैदी/अंडरट्रायल कैदियों से उनके संबधियों को मिलने की अनुमति दे दी गई है, इस बदलाव के बाद आज से ज्यादा से ज्यादा दो रिश्तेदार या वकील कैदियों से मिल सकेंगे, तो ऐसे  में बीते दिनों से अपने बेटे से मुलाकात ना कर पाने वाले किंग खान सुबह-सुबह ही जेल पहुंच गये हैं।

Advertisement

कुछ ही देर में वापस
हालांकि कोरोना नियमों में शिथिलता के बाद भी मुलाकात का समय कुछ कम रखा गया है, shahrukh aryan शाहरुख खान ने भी नियमों का पालन करते हुए अपने बेटे से छोटी सी मुलाकात की, जिसके बाद वो कुछ ही देर में वापस लौट गये।

Advertisement

जेल के बाहर नोटिस
इस संबंध में कोरोना नियमों के बदलाव को लेकर आर्थर रोड जेल के बाहर एक नोटिस लगी है, Aryan Khan जिसमें साफ-साफ बताया गया है कि आज से जेल में पूर्व अनुमति तथा कोविड प्रोटोकॉल का पालन करके कैदी से मुलाकात कर सकते हैं।

Advertisement

आज कोर्ट नहीं जाएंगे आर्यन
आपको बता दें कि 21 अक्टूबर को आर्यन मामले की सुनवाई है, लेकिन अब जेल प्रशासन से खबर आई है कि इस सुनवाई में आर्यन और उनके अन्य साथियों को कोर्ट नहीं ले जाया जाएगा, मामले में जेल अधिकारियों ने पुष्टि की है, aryan khan कि आर्यन खान और अन्य आरोपियों को आज कोर्ट नहीं ले जाया जाएगा, उनके वीडियो कांफ्रेंसिंग या भेजे गये वारंट के माध्यम से शामिल होने की संभावना है, ऐसे में संभव है कि आज बॉम्बे हाईकोर्ट में होने वाले सुनवाई में आर्यन के वकीलों के साथ शाहरुख के मैनेजर मौजूद रहें।