विराट कोहली के एक ट्वीट पर शुरू हो गया भारत-पाकिस्तान क्रिकेट फैंस के बीच युद्ध, ट्रोल भी हुए

24 अक्‍टूबर को होने जा रहा भारत – पाकिस्‍तान मैच उत्‍सुकता बढ़ाने वाला है, लेकिन उससे पहले विराट कोहली के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर युद्ध छेड़ दिया है ।

New Delhi, Oct 22: T-20 World Cup के 24 अक्‍टूबर को होने वाले मैच को लेकर विराट कोहली के एक ट्वीट ने घमासान मचा दिया है । भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस आपस में ही भिड़ गए हैं । हालांकि कुछ कोहली को भी ट्रेाल कर रहे हैं । दरअसल 25 अक्‍टूबर को होने वाले भारत-पाकिस्‍तान के हाईवोल्‍टेज मैच से पहले कप्‍तान कोहली ने ऐसा ट्वीट कर दिया कि दोनों देश के फैंस आमने सामने आ गए हैं । क्‍या ट्वीट है आगे बताते हैं आपको ।

Advertisement

मैच को लेकर जबरदस्‍त उत्‍साह
भारत-पाकिस्तान विश्व कप टी20 मैच को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है । पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने तो इस मैच को फाइनल से पहले का फाइनल बता दिया है । क्रिकेट फैंस, विशेषज्ञ और एनालिस्ट्स इस मैच को लेकर तमाम तरह के विश्लेषण में जुटे हुए हैं, वहीं कई राजनेताओं और पूर्व क्रिकेटर्स ने भी इस मैच को लेकर काफी बयानबाजी की है । इस हाई-वोल्टेज मैच से पहले अब विराट कोहली के ट्वीट ने फैंस के एक्‍साइटेड कर दिया है ।

Advertisement

विराट का ट्वीट
दरअसल हुआ कुछ ये है कि विराट कोहली ने अपने ब्रैंड Wrogn का प्रमोशन करने के लिए एक ट्वीट किया । लेकिन इस प्रमोशन के लिए उन्‍होंने संडे मैच का जिक्र्र कर दिा । विराट ने अपने ब्रांड की एक टीशर्ट पहनकर तस्‍वीर पोस्‍ट की, जिसे कैप्‍शन दिया- संडे को बड़ा मैच है. क्या आप नर्वस हैं? मेरा जवाब- Wrogn यानी गलत । कोहली के इस ट्वीट के चलते पाकिस्तानी फैंस तो उन्हें ट्रोल कर ही रहे हैं कुछ भारतीय फैंस ने भी उन्हें मैच से पहले प्रैक्टिस करने की सलाह दे डाली है ।

Advertisement

प्र‍ैक्टिस कर लो
एक यूजर ने ट्वीट पर रिएक्‍ट कर लिखा है, पाकिस्तान के साथ बड़े मैच Virat Kohli (1)के लिए प्रैक्टिस करने की जगह कोहली विज्ञापनों में समय लगा रहे है । जबकि एक और फैन ने लिखा कि सर, आपका मार्केटिंग का अलग वर्ल्ड कप चल रहा है । वहीं एक भारत के फैन ने तो धमकी के लहजे में लिखा है – भाई, धोखे से भी हारा तो सोच लेना ।

पाकिस्‍तान के फैंस बोले, नर्वस आप हो जाओगे
वहीं पाकिस्तान के एक फैन ने लिखा कि जब शाहीन अफरीदी आपकी विकेट लेगा, तब आप नर्वस हो जाओगे ।  एक और पाकिस्तानी फैन ने लिखा कि भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर आपका ट्वीट साबित करता है कि इस मैच का प्रेशर आपके दिमाग में काफी चढ़ चुका है । पाकिस्तान का कोई भी खिलाड़ी इस मैच को लेकर ना ज्यादा बात कर रहे हैं और ना ही ट्वीट कर रहे हैं । क्योंकि वे इसे सामान्य मैच की तरह ले रहे हैं और वे इस मैच को लेकर तनावमुक्त हैं । वहीं, एक भारतीय फैन ने कोहली को सलाह दी है कि मैच से पहले लो-प्रोफाइल रहने की जरूरत है । हमें पहले उन्हें हराना चाहिए और फिर सेलेब्रेट करना चाहिए ।

https://twitter.com/theranaway/status/1451079313827061763