बिकिनी पहने पूल में इस अंदाज में अर्जुन कपूर के साथ नजर आई मलाइका अरोड़ा, अनसीन तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा भले ही 48 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनकी किसी भी अदा को देखकर उनकी सही उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है।

New Delhi, Oct 23 : बॉलीवुड आइटम क्वीन और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं, ऐसे में आज इस खास मौके पर हम आपको अर्जुन कपूर के साथ मलाइका की कुछ अनसीन तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो साबित करते हैं कि दोनों एक-दूसरे के लिये किस तरह क्रेजी हैं, अर्जुन और मलाइका अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर चुके हैं।

Advertisement

48 की उम्र में भी फिट
मलाइका अरोड़ा भले ही 48 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनकी किसी भी अदा को देखकर उनकी सही उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है, मलाइका रोजाना योग और जिम करती हैं, जिसका असर उनके चेहरे के साथ-साथ शरीर पर भी दिखता है, वो बॉलीवुड की सबसे फिटेस्ट एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं।

Advertisement

अनसीन तस्वीरें
न्यू ईयर वेकेशन के दौरान अर्जुन-मलाइका की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आये थे, जिनमें अर्जुन मलाइका का पूल में एक-दूसरे के साथ जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है, इस दौरान एक्ट्रेस ने मोनोकनी पहन रखी है, तो वहीं अर्जुन उनकी तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं।

Advertisement

रिश्ते पर मुहर
पहले कुछ समय तक जहां दोनों ने अपने रिश्ते को सीक्रेट ही रखा, तो वहीं अब दोनों कैमरे के सामने भी खुलकर रोमांस करते दिखाई देते हैं, पार्टी हो या कोई स्टार इवेंट, हर जगह दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आते हैं, पिछले कुछ सालों ने मलाइका और अर्जुन अपने जन्मदिन से लेकर त्योहार तक एक-दूसरे के साथ ही मनाते हैं, फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है।