आर्यन खान ड्रग्स केस में नया मोड़, गवाह का बड़ा बयान, 18 करोड़ में हुई डील

प्रभाकर सेल नाम के इस गवाह ने एक हलफनामे में दावा किया है कि उसने केपी गोसावी और किसी सैम डिसूजा के बीच 18 करोड़ रुपये की डील की बात सुनी थी।

New Delhi, Oct 24 : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में गिरफ्तार किये गये एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मामले में नया मोड़ आ गया है, एनसीबी के गवाह ने इस केस में चौंकाने वाले खुलासे किये हैं, खुद को इस केस से जुड़े शख्स केपी गोसावी का बॉडीगार्ड बताने वाले प्रभाकर सेल ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और गोसावी पर पैसों की डील के आरोप लगाये हैं, प्राइवेट डिटेक्टिव केपी गोसावी की ही तस्वीर आर्यन के साथ वायरल हुई थी, मामले में समीर वानखेड़े ने सभी आरोपों से इंकार किया है, उन्होने कहा कि वो बाद में इसका सटीक जवाब देंगे।

Advertisement

18 करोड़ की डील
प्रभाकर सेल नाम के इस गवाह ने एक हलफनामे में दावा किया है कि उसने केपी गोसावी और किसी सैम डिसूजा के बीच 18 करोड़ रुपये की डील की बात सुनी थी, aryan khan1 इनमें से 8 करोड़ रुपये एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को दिये जाने थे, उसने ये भी दावा किया है, कि उसने केपी गोसावी से रुपये लेकर सैम डिसूजा तक पहुंचाये थे।

Advertisement

गवाह है प्रभाकर सेल
आपको बता दें कि प्रभाकर सेल वही शख्स है, जिसे एनसीबी ने 6 अक्टूबर को जारी की गई प्रेस रिलीज में गवाह के तौर पर बताया था, aryan khan अब प्रभाकर ने आरोप लगाया है कि केपी गोसावी लापता है, उसका कहना है कि उसे केपी गोसावी की जान को खतरा होने की आशंका है, इसलिये उसने ये हलफनामा दाखिल किया है।

Advertisement

एनसीबी ने क्या कहा
वहीं एनसीबी सूत्रों का कहना है कि ये सभी आरोप बेबुनियाद है, उन्होने ये भी सवाल किया कि अगर पैसों का लेन-देन होता, तो भला कोई जेल में क्यों होता, सूत्रों ने कहा कि ये सारे आरोप एनसीबी की छवि बिगाड़ने के लिये की जा रही है, ऑफिस में सीसीटीवी कैमरा लगा है, ऐसा कुछ भी कहीं नहीं हुआ है। अफसरों का यहां तक कहना है कि वो 2 अक्टूबर से पहले प्रभाकर सेल को जानते तक नहीं थे, सूत्रों ने कहा कि उसका ये हलफनामा एनडीपीएस कोर्ट पहुंचाया जाएगा, एनसीबी भी वहां अपनी प्रतिक्रिया देगी।