पत्नी को गंदी वीडियो दिखाकर पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध, विरोध करने पर तीन तलाक

बताया जा रहा है कि पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसके साथ यौन शोषण किया है, शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी आरोपी के साथ 2018 में हुई थी।

New Delhi, Oct 25 : पति-पत्नी के बीच का रिश्ता बेहद प्यार भरा और संवेदनशील माना जाता है, दोनों ही एक-दूसरे का ध्यान रखते हैं, वहीं कई बार इसका उल्टा भी देखने को मिलता है, जिससे इस रिश्ते के बीच भरोसे की दीवार दरक जाती है। मुंबई में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक 46 वर्षीय को अपनी पत्नी को कथित रुप से तीन तलाक तथा अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement

यौन शोषण किया है
बताया जा रहा है कि पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसके साथ यौन शोषण किया है, शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी आरोपी के साथ 2018 में हुई थी, couple1 आरोप के मुताबिक इससे पहले वो दो बार शादी कर चुका था, दोनों ही पत्नियों को तलाक दिया था, महिला ने बताया कि शादी के बाद आरोपित ने उसका यौन उत्पीड़न करना शुरु कर दिया, उससे अप्राकृतिक यौन संबंध धमकाकर बनाता था, विरोध करने पर पिटाई करता था।

Advertisement

पोर्न वीडियो दिखाता था
पीड़िता का कहना है कि वो अकसर उसे पोर्न वीडियोज दिखाता था, जबरन वैसा ही काम करने के लिये दबाव डालता था, पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा, शादी के कुछ दिनों बाद ही आरोपित ने मुझे पीने के लिये जूस देना शुरु कर दिया, couple (1) जिसे पीने के बाद मैं बेहोश हो जाती थी, फिर वो अपनी मनमानी करता था।

Advertisement

तीन तलाक
उसने बताया कि एक बार तो उसने अमानवीयता की हद ही पार कर दी, उसने एक एल्युमिनियम रॉड मेरे प्राइवेट पार्ट में डाल दी, जिससे खून बहना शुरु हो गया, मुझे इलाज के लिये डॉक्टर के पास जाना पड़ा, उसके बाद भी पति की हरकतें जारी रही, unmarried couple (1) बाद में मारपीट भी करने लगा। इन घटनाओं के बाद एक दिन आरोपित ने महिला को तीन तलाक दे दिया, जो कि अब गैर-कानूनी अपराध है, पुलिस ने आरोपित शख्स के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध, यौन उत्पीड़न और तीन तलाक के मामले में केस दर्ज किया है।