काली बिंदी, लाल चुनरी, हैवी ज्‍यूलरी…करवा चौथ पर कुछ ऐसी दिखीं राखी सावंत, भूख से हुईं बेहाल

करवा चौथ पर राखी सावंत के लुक फैंस का दिल लूट लिया । चांद के इंतजार में राखी भूख से बेहाल भी नजर आईं ।

New Delhi, Oct 25: हर साल की तरह इस साल भी करवा चौथ का त्योहार धूमधाम से मनाया गया । बॉलीवुड में भी इस पर्व की अपनी अलग रौनक होती है । आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सितारे तक खूब सज धजकर चांद का इंतजार करते नजर आते हैं और पति की लंबी उम्र की कामना में एकट्रेसेज दिन भर भूखी रहकर शाम को पूजा करती नजर आती हैं । बॉलीवुड स्‍टार्स की ओर से 24 अक्टूबर को सोशल मीडिया साइट पर पर्सनल तस्‍वीरें शेयर की गईं । शिल्‍पा शेट्टी, दिशा परमार से लेकर कई सेलेब ने अपनी फोटोज को शेयर किया । करवा चौथ पर राखी सावंत भी दुल्‍हन की तरह सज धजकर बैठीं नजर आईं ।

Advertisement

चांद का इंतजार
राखी सावंत ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें उन्होंने लाल रंग की साड़ी rakhi sawantपहनी है, इस साड़ी पर गोल्डन कलर का जरी का वर्क किया हुआ था । उन्होंने हैवी ज्यूलरी पहनी हुई थी । इसके साथ ही बड़ी सी बिंदी और लंबी चोटी बनाई थी । राखी एकदम इंडियन लुक में नजर आ रही हैं। किसी नई नवेली दुल्हन जैी लग रहीं राखी ने सभी को हैप्पी करवा चौथ कहा ।

Advertisement

भूख से बेहाल दिखीं राखी सांवत
ड्रामा क्‍वीन ने अपनी एक और फोटो पोस्ट की है जिसमें वो बैठी हुई हैं। rakhi sawantराखी ने इस तस्‍वीर पर लिखा है- ‘बहुत भूख लगी है, चांद कब निकलेगा? इस तस्‍वीर पर एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने कमेंट किया है – ‘अरे वाह राखी रानी।‘ वहीं पवित्रा पुनिया ने स्माइलिंग आइज हार्ट का इमोटिकॉन बनाकर लिखा कि निकलेगा ।

Advertisement

कौन हैं पति, तस्‍वीर अब तक नहीं दिखाई
आपको बता दें कि साल 2018 में राखी सावंत ने बताया था कि उन्‍होंनेrakhi sawant एनआरआई बिजनेसमैन रितेश से शादी कर ली है । उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर भी की थीं जिनमें वो दुल्हन बनीं नजर आईं हालांकि राखी ने अब तक पति रतेश का फोटो शेयर नहीं किया है । ना ही वो कभी पब्लिकिली नजर आए हैं । ‘बिग बॉस’ के घर में रहते हुए राखी ने कई बार अपने पति का जिक्र किया था ।