संजय राउत ने साझा किया आर्यन खान का नया वीडियो, मुंबई पुलिस ले एक्‍शन, मलिक ने किया रिएक्‍ट

संजय राउत के वीडियो शेयर पर नवाब मलिक ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि सत्य ही जीतेगा ..सत्यमेव जयते। पूरा मामला आगे पढ़ें ।

New Delhi, Oct 26: मुंबई में आर्यन खान केस अब हर रोज नए मोड़ ले रहा है । केस की जांच कर रहे नीबी अधिकारी समीर वानखेड़े सवालों के घेरे में आ गए हैं । उन्‍हें लेकर रिश्‍वत से लेकर धर्म के फर्जीवाड़े के आरोप लग रहे हैं । अब इस मामले में संजय राउत ने एक और वीडियो शेयर किया है । वीडियो के साथ्‍ संजय राउत ने मुंबई पुलिस से एक्‍शन लेने की अपील की है । क्‍या है इस वीडियो में आपको बताते हैं ।

Advertisement

ऑफिस में बैठे दिख रहे हैं आर्यन खान
शिवसेना नेता संजय राउत ने आर्यन खान का ये वीडियो शेयर करते हुए Sanjay Rautइसके कैप्‍शन में लिखा है- NCB ने गवाह से सादे कागज पर दस्तखत करवाए, ये हैरान करने वाला है। इसके अलावा रिपोर्ट्स ये भी हैं कि इस मामले में बड़ी रकम की मांग की गई। सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा है कि ये महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश है। इसमें ये भी कहा गया है कि पुलिस को इस मामले में स्वत: संज्ञान लेना चाहिए।

Advertisement

नवाब मलिक ने भी किया रिएक्‍ट
वहीं इस मामले में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि सत्य ही जीतेगा ..सत्यमेव जयते। आपको बता दें मलिक बीते कई दिनों से NCB अधिकारी nawab sameerसमीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाते आ रहे हैं। आज सुबह भी उन्‍होंने कुछ पत्र एनसीबी को भेजे हैं, उनका दावा है कि उन्‍हें ये जानकारी एनसीबी के ही किसी जिम्‍मेदार अधिकरारी ने भेजी है । नवाब के मुताबिक समीर एक भ्रष्‍ट अधिकारी हैं और उनका सच अब सामने आ रहा है ।

Advertisement

पैसों का सौदा, 8 करोड़ की रिश्‍वत
आर्यन खान केस में एनसीबी की तरफ से गवाह बनाए गए प्रभाकर सेल ने दावा किया था कि उन्होंने जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को 8 करोड़ रुपए देने की बात सुनी है। हालांकि जांच एजेंसी एनसीबी ने गवाह के आरोपों से इनकार किया हैं । गवाह प्रभाकर ने अपने हलफनामे में कहा कि वह केपी गोसावी का अंगरक्षक है। उसने केपी गोसावी और सैम डिसूजा नाम के शख्स के बीच 18 करोड़ के डील की बात सुनी है। जिसमें से 8 करोड़ एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को दिए जाने थे। हालांकि इस पूरे मामले में समीर खुद आरोपों को नकार रहे हैं, वहीं उनकी पत्‍नी ने भी रिश्‍वत का आरोप लगा रहे लोगों को करारा जवाब दियया है ।

Advertisement