पाकिस्तान को खूब धो रहे हैं टर्बोनेटर भज्जी: पहले आमिर को सिखाया सबक, अब पाक पत्रकार की ली खबर

हरभजन सिंह पाकिस्‍तानी क्रिकेटर पर तो बाउंसर की बौछार कर ही रहे थे अब पाक पत्रकार को भी नहीं बख्‍शा है ।

New Delhi, Oct 27: क्रिकेट के मैदान पर आपने हरभजन सिंह का गुस्‍सा कई बार देखा होगा । खास तौर पर भारत-पाकिसतान मैच को लेकर उनके तेवर जोश सब बहुत ही होई रहते हैं । 24 अक्‍टूबर को टी 20 वर्ल्‍ड कप में हुए भारत पाक मुकाबले में जब टीम इंडिया हारी तो पाकिस्‍तान के कुछ खिलाड़ी मर्यादा भूल गए । सोशल मीडिया पर शुरू हुआ अमर्यादित भाषा का ये सिलसिला हरभजन सिंह से बिलकुल बर्दाश्‍त नहीं हुआ । जिसबके बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मो. आमिर और भज्जी के बीच ट्विटर जंग चली, लेकिन बीच एक पाकिस्‍तानी क्रिकेटर भी भज्‍जी को निशाना बनाने आ गई । क्‍या हुआ उसका, आगे पढ़ें ।

Advertisement

पाक पत्रकार की बोलती की बंद
दरअसल मोहम्‍मद आमिर और हरभजन सिंह के बीच ट्विटर पर जंग चल ही रही थी कि एक पाकिस्तानी पत्रकार ने भी मोर्चा खोल दिया । पाकिस्तान की महिला पत्रकार इकरा नासिर ने मो. आमिर वाले विवाद में कूदते हुए हरभजन सिंह और शाहिद आफरीदी का एक वीडियो ट्वीट किया। वीडियो में हरभजन सिंह गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं और शाहिद अफरीदी बैटिंग कर रहे हैं। अफरीदी ने बैक टू बैक भज्‍जी की चार गेंदों पर चार छक्के जड़े थे । इस वीडियो के शेयर कर इकरा ने कैप्शन में लिखा कि ये लो हरभजन सिंह आपकी याद के लिए। चार गेंदों पर चार छक्के और हां टेस्ट मैच।

Advertisement

हरभजन ने दिया मुंहतोड़ जवाब
इकरा के इस ट्वीट के जवाब में हरभजन सिंह ने एक वीडियो ट्वीट किया है। जिसमें हरभजन सिंह अफरीदी की गेंदों पर गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में भज्जी में लिखा कि आपकी जानकारी के लिए पत्रकार महोदय। आपको बता दें, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मो. आमिर लगातार हरभजन सिंह को सोशल मीडिया पर पोक कर रहे थे । सिलसिलेवार किए गए कई ट्वीट का हरभजन सिंह ने भी शानदार जवाब दिया था । लेकिन जब भज्जी ने मो. आमिर को स्पॉट फिक्सिंग वाली बात कही तो वो तिलमिला गए और फिर अमर्यादित ट्वीट करने लगे।

Advertisement

क्‍या यही खेल भावना है ?
क्रिकेट को जेटलमैन का गेम कहते हैं, लेकिन पाकिस्‍तान के पूर्व खिलाड़ी ने जिस भाषा का प्रदर्शन किया है वो बर्दाश्‍त के बाहर है । हरभजन सिंह ने उन्‍हें जब देश से गद्दारी का दाग याद दिलाया तो वो फौरन तू तड़ाक पर आ गए । आपको बता दें पूर्व क्रिकेटर मो. आमिर खुद अपने ही देश के साथ गद्दारी कर चुके हैं । साल 2010 में लॉर्डस के ऐतिहासिक मैदान पर मो. आमिर ने स्पॉट फिक्सिंग की थी। मो. आमिर ने जान बूझकर नो बॉल फेंकी थी। जिसके लिए मो. आमिर को छह महीने के लिए इंग्लैंड की जेल में डाल दिया गया। इसके अलावा पांच साल के लिए क्रिकेट खेलने पर प्रतिबंध भी लगा था । इसके बाद मो. आमिर ने सार्वजनिक माफी मांगी थी।

Advertisement