यशदास गुप्‍ता के साथ कश्‍मीर में ‘हनीमून’ मना रही हैं नुसरत जहां, रोमांटिक वीडियो ने लूटा दिल

टीएमसी सांसद और एक्‍ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों कश्‍मीर की वादियों में हैं । उनके साथ मौजूद हैं उनके बीलवेड यशदास गुप्‍ता । आगे जानें दोनों की इस खास वेकेशन की अपडेट ।

New Delhi, Oct 27: नुसरत जहां और यशदास गुप्‍ता पिछले कुछ महीनों से लगातार सुर्खियों में हैं । नुसरत की प्रेग्‍नेंसी से लेकर डिलीवरी तक सब खबरों में रहा । डिलीवरी के बाद बच्‍चे का पिता कौन है इस बात पर भी चर्चा हुई । लेकिन सांसद महोदया ने कुछ भी ऑफीशियली बताने से इनकार कर दिया । लेकिन धीरे-धीरे ये बात खुद ही गई है कि नुसरत के बच्‍चे के पिता यशदास गुप्‍ता ही हैं और ये दोनों गुपचुप तरीके से शादी भी कर चुके हैं । अब कपल हनीमून पर निकला है ।

Advertisement

कश्‍मीर की वादियों में हैं ‘यशरत’
यशदास गुप्‍ता जो कि खुद बीजेपी के सदस्‍य हैं बांग्‍ला फिल्‍म इंडस्‍ट्री के जाने माने एक्‍टर हैं वो इन दिनों नुसरत जहां के साथ कश्‍मीर की वादियों में रोमांटिक मोमेंट शेयर कर रहे हैं । नुसरत और यश के कश्‍मीर में होने की जानकारी उनके सोशल मीडिया अकाउंट से मिली है । जहां नुसरत और यश दोनों ने ही अपनी तस्‍वीरें शेयर की है, वो भी लोकेशन के साथ ।

Advertisement

रोमांटिक वीडियो
नुसरत जहां ने एक रोमांटिक वीडियो भी शेयर किया है । दोनों के हाथ इस वीडियो में नजर आए हैं, गाना चल रहा है तेरे हाथ में मेरा हाथ हो … नुसरत यश के हाथ को टाइट से पकड़ लेती हैं । ये वीडियो नुसरत ने अपने इंस्‍टा अकाउंट से शेयर किया है । उन्होंने यश को टैग भी किया है ।

Advertisement

शूटिंग के लिए गए हैं
वेल इन प्राइवेट मोमेंट के लिए यशरत ने शूटिंग में से समय निकाला है । जी हां, हनीमून पर नहीं ये कपल शूटिंग के लिए कश्‍मीर पहुंचा है । दोनों के फैंस ने उनके शूटिंग सेट भी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं ।nusrat jahan yash das gupta (3) हालांकि शादी और बच्‍चे के बाद ये इन दानों की पहली ट्रिप है, फैंस उनके रामांटिक वीडियो देखकर ही खुश हो रहे हैं । यश अपनी तस्‍वीरों में अब नुसरत को टैग करने लगे हैं तो वहीं नुसरत भी प्‍यार का इजहार करने में पीछे नहीं ।