फेसबुक से दोस्ती, फिर संबंध, अब युवती पर बना रहा धर्म बदलने का दबाव, पढिये पूरी खबर

रामगढताल थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है, कि जनवरी 2021 में फेसबुक पर उनकी दोस्ती नगर निगम के कर निरिक्षक फरहान अहमद से हुई।

New Delhi, Oct 28 : गोरखपुर जिले से एक सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है, दरअसल नगर निगम के कर निरिक्षक पर रामगढताल पुलिस ने रेप और धर्मांतरण के लिये युवती पर दबाव बनाने का केस दर्ज किया है, युवती का आरोप है कि नगर निगम में तैनात कर निरिक्षक उस पर धर्म बदलने का दबाव बना रहा था, शादी का झांसा देकर कई बार उसने शारीरिक संबंध बनाये, फिलहाल केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

Advertisement

युवती ने दी तहरीर
आपको बता दें कि शहर के रामगढताल थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है, कि जनवरी 2021 में फेसबुक पर उनकी दोस्ती नगर निगम के कर निरिक्षक फरहान अहमद से हुई, married couple (1) जान-पहचान बढने के बाद उससे मुलाकातें होने लगी, फरहान के दोस्त शुभम गुप्ता का तारामंडल के वसुंधरा में फ्लैट है।

Advertisement

फ्लैट पर ले गया
युवती का आरोप है कि घूमाने के बहाने फरहान उसे कई बार वहां ले गया, इस दौरान शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये, अब जब युवती शादी करने की बात की, तो वो उस पर धर्म परिवर्तन के लिये दबाव बनाने लगा, couple1 इंकार करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

Advertisement

जांच शुरु
तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर रामगढताल पुलिस ने जांच शुरु कर दी है, मामले पर एसपी सिटी सोनम कुमार का कहना है, कि सोशल मीडिया के जरिये युवती की कर निरिक्षक से दोस्ती हुई थी, couple (1) हालांकि युवती का आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया, फिर शादी करने की बात कहने पर जबरन धर्मांतरण के लिये दबाव बनाया गया, फिलहाल इस मामले में केस दर्ज करके जांच कराई जा रही है, जो भी सही तथ्य सामने आएंगे, उस हिसाब से आगे की कार्रवाई होगी, कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज किया जाएगा।