मॉडल्‍स को ब्रा में पहना दिया, लोग बोले- मंगलसूत्र और कामसूत्र में फर्क है, सब्‍यसाची जमकर ट्रोल

सब्‍यसाची अपने न्‍यू ज्‍यूलरी कलेक्‍शन के लिए जबरदस्‍त तरीके से ट्रोल हो रहे हैं । दरअसल उन्‍होंने अपनी मॉडल्‍स को अंडरगारमेंट में मंगलसूत्र पहना दिया है ।

New Delhi, Oct 28: बॉलीवुड के चहेते फैशन डिजाइन सब्‍यसाची अपने नए ज्‍यूलरी कलेक्‍शन की वजह से ट्रोल हो रहे हैं । सब्‍या ने रॉरूल बेंगॉल मंगलसूत्र कलेक्‍शन निकाला है और इन्‍हें मॉडल्‍स के साथ शूट कर सोशल मीडिया में शेयर किया गया है । अब दिक्‍कत ये है कि सब्‍या ने फोटोशूट में हेट्रोसेक्सुअल और सेम सेक्स के कपल को भी फीचर किया है । इतना ही नहीं कुछ तस्‍वीरों में एक मॉडल अंडरगारमेंट्स पहन कर मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करते हुए भी नजर आ रही है ।

Advertisement

ट्रोलर्स के निशाने पर सब्‍यसाची
अपने इस लेटेस्‍ट कलेक्‍शन से सब्यासाची अब ट्रोलर्स के निशाने पर हैं । दरअसल लोगों का तर्क है कि मंगलसूत्र एक पवित्र गहना है, ये एक सुहागिन स्‍त्री के लिए बहुत ही महत्‍व रखता है । हिंदू संस्‍कृति में इसका स्‍थान ब‍हुत ऊंचा है । ऐसे में इस ज्‍यूलरी पीस को ऐसे कामुक अंदाज में दिखाकर बेचने की ये तकनीक लोगों को नागवार गुजर रही है । सोशल मीडिया पर उन्‍हें जमकर खरीखोटी सुनाई जा रही है ।
(Photo: Courtesy – instagram.com/sabyasachiofficial)

Advertisement

इंटिमेट फाइन ज्‍यूलरी कलेक्‍शन
सब्‍यसाची का ये कलेक्‍शन उनके इंटिमेट ज्‍यूलरी से है । उनके ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कई मॉडल्स की तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिसमें वो ब्रांड के न्यूली लॉन्च मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं । इन प्रमोशनल एडवरटाइजमेंट में हेट्रोसेक्सुअल और सेम सेक्स के कपल भी द रॉयल बंगाल मंगलसूत्र को पहनकर पोज करते हुए नजर आए हैं । एड कैंपेन की तस्वीरें सामने आते ही कई सोशल मीडिया यूजर्स सब्यासाची की इस हरकत को हिंदू संस्कृति पर हमला बोल रहे हैं । ट्रोलर्स के मुताबिक ऐसा करना धार्मिक भावनाओं को आहत करता है ।

Advertisement

जमकर फटकार
एक भड़के हुए यूजर ने पोट के कमेंट सेक्शन में सब्यासाची को फटकार लगाते हुए कहा- आप क्या एडवरटाइज कर रहे हो? अब इस ज्‍यूलरी को कोई नहीं पहनेगा, क्योंकि आप दुनिया को दिखा चुके हो कि अगर मैं ये ज्यूलरी पहनूंगी तो मुझे भी चीप होना पड़ेगा । वहीं एक दूसरी यूजर ने लिखा है – यह बहुत शर्मनाक है. कभी नहीं खरीदूंगी । एक अन्‍य यूजर ने लिखा है कि मंगलसूत्र और कामसूत्र में फर्क है और ये बात डिजाइनर को समझनी चाहिए । ये हरकत बर्दाश्‍त नहीं की जागी ।