राज-शिल्‍पा पर शर्लिन के गंभीर आरोप, 50 करोड़ के मानहानि के बदले ठोंका 75 करोड़ का मामला

शर्लिन चोपड़ा ने बुधवार को राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ 75 करोड़ रुपए का जवाबी हमला किया है । चर्चित कपल ने उनके खिलाफ मानहानि का केस किया हुआ है ।

New Delhi, Oct 28: राज कुंद्रा और शिल्‍पा शेट्टी के खिलाफ जमकर आग बरसा रहीं शर्लिन चोपड़ा ने अब दंपत्ति के मानहानि के नोटिस के जवाब में एक तगड़ा हमला बोला है । एक्‍ट्रेस ने दंपति पर गंभीर आरोप लगतो हुए कहा कि राज और शिल्पा ने उन्हें अंडरवर्ल्ड की धमकी दी और फिर मानहानि का नोटिस भेज दिया । अब शर्लिन ने राज-शिल्पा को जवाबी नोटिस भेजकर मानसिक प्रताड़ना के लिए 75 करोड़ रुपए मांगे हैं।

Advertisement

शर्लिन का आरोप
एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस से अपना बयान दर्ज करने का अनुरोध किया है । शर्लिन चोपड़ा ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर अपने केस की एक एक डीटेल बताई । उन्‍होंने कहा कि – 14 अक्टूबर को जुहू पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि उन्होंने राज कुंद्रा के ‘जेएल स्ट्रीम’ कंपनी के लिए 3 वीडियो शूट किए थे, लेकिन उन्होंने वादे के मुताबिक पैसे नहीं दिए। उन्होंने यह भी कहा था कि राज जिस्म की नुमाइश करवाने के बाद कलाकारों को पेमेंट नहीं करते हैं।शर्लिन चोपड़ा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अपील करते हुए कहा कि वे मुंबई पुलिस को निर्देश दें ताकि पुलिस उनका बयान दर्ज कर ले।

Advertisement

मुझ पर मानहानि का के केस क्‍यों …
शर्लिन ने आगे कहा रिपुसूदन कुंद्रा यानी कि राज कुंद्रा उन्हें धमकी देते थे कि उनके सिर पर बिग बॉस का हाथ है। शर्लिन ने कहा उनकी मानहानि मैं क्‍या करूंगी उनकी करतूतें तो पहले से ही पब्लिक डोमेन में हैं । shilpa-shetty rajशिल्पा-राज कुंद्रा के कारनामों के बारे में सब जानते हैं। पोर्नोग्राफी केस के मुख्य अभियुक्त, मुंबई क्राइम ब्रांच ने जिसके खिलाफ 1500 पेज की चार्ज शीट फाइल की है उसकी क्या रेपुटेशन है। शर्लिन ने आगे कहा कि 19 अप्रैल को शिल्पा ने उनसे खुद बात की थी और जेएल स्ट्रीम से जुड़ने को कहा था। साथ ही यह भी कहा था कि उनके पति शक्ति कपूर नहीं हैं। इसके बाद शर्लिन ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी।

Advertisement

मुझे दी जाती हैं धमकिंया
शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि राज और शिल्पा नहीं चाहते कि उनका बयान दर्ज किया जाए। इसलिए जब भी वो पुलिस स्टेशन जाती हैं तो कभी उन्‍हें अंडरवर्ल्ड की धमकी दी जाती है तो कभी मानहानि का मुकदमा किया जाता है। शर्लिन ने बातचीत के दौरान एम जे अकबर और प्रिया रमानी के केस में दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले का जिक्र किया। जिसका सार ये था कि प्रतिष्ठा और निजता के अधिकार की रक्षा जीवन और गरिमा के अधिकार की कीमत पर नहीं की जा सकती है। महिला अपने यौन शोषण के बारे में किसी भी प्लेटफॉर्म पर शिकायत रख सकती है, चाहे वह दशकों बाद ही ऐसा क्यों न करे। शर्लिन ने  14 अक्टूबर को जुहू पुलिस स्टेशन में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद शिल्पा-राज के वकील प्रशांत पाटिल ने शर्लिन पर 50 करोड़ की मानहानि का केस दर्ज करवाया था।