Video- डेविड वॉर्नर कर रहे थे रोनाल्डो बनने की कोशिश, लेकिन हो गया उल्टा, देखिये वीडियो

प्रेस कांफ्रेंस शुरु होने से पहले वॉर्नर ने पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसा करना चाहा, और उन्होने टेबल पर सामने रखी सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल को हटा दिया।

New Delhi, Oct 29 : डेविड वॉर्नर की विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को टी-20 विश्वकप 2021 के सुपर 12 मुकाबले में 7 विकेट से मात दी, ऑस्ट्रेलिया की ये दूसरी जीत है, कंगारु कप्तान ऑरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, पहले खेलते हुए श्रीलंका ने निर्धारित ओवर में 6 विकेट पर 154 रन बना दिये, जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 17 ओवर में ही 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

Advertisement

वॉर्नर की बल्लेबाजी
पिछले काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे डेविड वॉर्नर ने इस मुकाबले में 42 गेंदों पर 65 रनों की शानदार पारी खेली, फिंच ने 37 तथा स्टीव स्मिथ ने नाबाद 28 रन बनाये, एडम जम्पा प्लेयर ऑफ द मैच रहे, मैच के बाद विस्फोटक पारी खेलने वाले वॉर्नर ने प्रेस कांफ्रेंस में हिस्सा लिया।

Advertisement

रोनाल्डो की वजह से नुकसान
प्रेस कांफ्रेंस शुरु होने से पहले वॉर्नर ने पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसा करना चाहा, और उन्होने टेबल पर सामने रखी सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल को हटा दिया, ronaldo कुछ समय पहले यूरो कप 2020 में एक प्रेस कांफ्रेंस में रोनाल्डो ने भी इसी कंपनी की ड्रिंक बोतल को हटा दिया था, पानी की बोतल को हाथ में लेकर सभी से पानी पीने की अपील की थी, इससे सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी को काफी बड़ा नुकसान हो गया था।

Advertisement

वापस रखनी पड़ी बोतल
वॉर्नर भी रोनाल्डो जैसा ही करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन बोतल हटाने के तुरंत बाद एक ऑफिशियल ने उन्हें स्पॉन्सरशिप के चलते बोतल्स को वापस सामने रखने के लिये कहा, वॉर्नर ने उनकी बात मानी और तुरंत टेबल पर बोतल्स रख दी, साथ ही कहा कि यदि ये रोनाल्डो के लिये काफी अच्छा है, तो मेरे लिये भी है। आपको बता दें कि वॉर्नर के लिये पिछला कुछ समय मुश्किल भरा रहा था, आईपीएल 2021 के दौरान उन्होने पहले सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी गंवा दी, फिर टीम से भी बाहर हो गये थे, लेकिन अब श्रीलंका के खिलाफ अर्धशतक से उनका आत्मविश्वास जरुर बढा होगा।

Advertisement