ट्रोल होने के बाद मोहम्मद शमी का पहला पोस्ट, फैंस का जीत लिया दिल, जानिये क्या लिखा?

इस पूरे मामले के बाद शमी ने ट्विटर पर पहली पोस्ट की है, उन्होने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में ट्रेनिंग पर लौटने की तस्वीर पोस्ट की है, उन्होने लिखा, ट्रेनिंग पर वापसी, ट्रेनिंग सेशन अच्छा रहा, युवा प्रतिभाशाली क्रिकेटरों से बातचीत करके अच्छा लगा।

New Delhi, Oct 29 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पाकिस्तान के खिलाफ खेले गये टी-20 विश्वकप मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये थे, टीम इंडिया को इस मुकाबले में 10 विकेट से हार मिली थी, इसके बाद सोशल मीडिया पर शमी को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी, इसके बाद महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और गौतम गंभीर समेत तमाम क्रिकेटर शमी के समर्थन में उतर आये थे और आलोचकों को जवाब दिया था।

Advertisement

पहला पोस्ट
इस पूरे मामले के बाद शमी ने ट्विटर पर पहली पोस्ट की है, उन्होने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में ट्रेनिंग पर लौटने की तस्वीर पोस्ट की है, उन्होने लिखा, ट्रेनिंग पर वापसी, ट्रेनिंग सेशन अच्छा रहा, shami युवा प्रतिभाशाली क्रिकेटरों से बातचीत करके अच्छा लगा, न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने अगले मैच पर पूरा फोकस, तस्वीर में शमी के साथ बुमराह गेंद के साथ कुछ चर्चा करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

10 विकेट से हार
शमी और बुमराह के अलावा तस्वीर में आईपीएल में जानदार प्रदर्शन करने वाले आवेश खान और उमरान मलिक दिखाई दे रहे हैं, आपको बता दें कि टी-20 विश्वकप में भारतीय टीम ने अपना पहला मैच चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ दुबई में खेला था, TEam India (1) इस मुकाबले में पाक को एकतरफा अंदाज में 10 विकेट से जीत मिली, बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने हाफ सेंचुरी जड़ते हुए भारत से मैच छीनते हुए विश्वकप इतिहास में भारत के खिलाफ पहली जीत हासिल की।

Advertisement

अगला मुकाबला
भारतीय टीम को दुबई में ही अपना अगला मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को खेलना है, भारतीय टीम सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिये हर हाल में ये मैच जीतना चाहेगी, Team-indian दूसरी ओर न्यूजीलैंड को भी पहले मैच में पाकिस्तान से हार मिली है। ऐसे में जो भी जीतेगा, उसके लिये आगे की राह आसान हो जाएगी।

Advertisement