दिनेश कार्तिक बने जुड़वां बच्चों के पिता, पहली पत्नी और दोस्त ने दिया था धोखा, फिर दीपिका से दूसरी शादी

दीपिका पल्लीकल दिनेश कार्तिक की दूसरी पत्नी हैं, दिनेश ने अपने बचपन की दोस्त निकिता से पहली शादी की थी, हालांकि बाद में निकिता का टीम इंडिया के बल्लेबाज मुरली विजय के साथ अफेयर हो गया, जिसके बाद दिनेश ने निकिता को तलाक दे दिया।

New Delhi, Oct 29 : टीम इंडिया से बाहर चल रहे क्रिकेटर दिनेश कार्तिक को बड़ी खुशखबरी मिली है, वो जुड़वां बच्चों के पिता बने हैं, उन्होने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी खुद ही दी है, उन्होने बच्चों के विशेष नाम भी बताये, ये फैंस को पसंद भी आ रहे हैं, कार्तिक ने स्क्वॉश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी की है, वो आईपीएल 2021 में केकेआर की ओर से खेले थे, टीम फाइनल तक पहुंची थी, कार्तिक केकेआर के कप्तान भी रह चुके हैं।

Advertisement

जुड़वां बेटे
दिनेश कार्तिक ने सोशल मीडिया पर लिखा, हम 3 से 5 हो गये हैं, हमें दो बेटों का आशीर्वाद मिला है, इनके नाम कबीर पल्लीकल कार्तिक और जियान पल्लीकल कार्तिक हैं, ये हमारे लिये सबसे बड़ी खुशी का पल है। बच्चों के नाम में मां और पिता दोनों का सरनेम मिला हुआ है, ये सभी को पसंद आ रही है, क्रिकेटर शिखर धवन और केकआर ने दोनों को बधाई दी है।

Advertisement

कार्तिक की दूसरी पत्नी हैं दीपिका
दीपिका पल्लीकल दिनेश कार्तिक की दूसरी पत्नी हैं, दिनेश ने अपने बचपन की दोस्त निकिता से पहली शादी की थी, हालांकि बाद में निकिता का टीम इंडिया के बल्लेबाज मुरली विजय के साथ अफेयर हो गया, जिसके बाद दिनेश ने निकिता को तलाक दे दिया, dinesh kartik wife फिर निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली, इसके बाद 2015 में दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल ने शादी की, दिनेश पिछले दिनों इंग्लैंड में हुए द हंड्रेड में कमेंट्री करते हुए भी दिखे थे, लोगों ने उन्हें सराहा भी था, वो अपनी कप्तानी में तमिलनाडु को कई खिताब दिला चुके हैं।

Advertisement

तीनों प्रारुप में खेल चुके
36 वर्षीय दिनेश कार्तिक तीनों प्रारुप में टीम इंडिया की ओर से खेल चुके हैं, इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने 26 टेस्ट मैच में 1025 रन, 94 वनडे में 1752 रन तथा 32 टी-20 इंटरनेशनल में 399 रन बना चुके हैं, Dinesh-Karthik-2 (1) वो टेस्ट में 1 शतक और 7 अर्धशतक लगा चुके हैं, वनडे में भी 9 अर्धशतक इनके बल्ले से निकले हैं।

(तस्वीरें- सौजन्य इंस्टाग्राम)