क्या इन लड़कियों की वजह से मैच हार गई टीम इंडिया? ट्विटर पर मचा है बवाल

टी-20 वर्ल्डकप में टीम इंडिया की लगातार हार से फैंस निराश हैं । लेकिन दूसरी तरफ ट्विटर पर कुछ अलग ही बवाल मचा हुआ है, विस्‍तार से पढ़ें ।

New Delhi, Nov 02: वर्ल्‍ड कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है । कोहली की टीम लगातार दो मैच गंवा चुकी है । रविवार को न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद टीम इंडिया देश के क्रिकेट फैंस के निशाने पर है । फैंस अपनी-अपनी ओर से गजब के तर्क दे रहे हैं, सोशल मीडिया से इस बीच कुछ लड़कियों की तस्वीर वायरल कर दी गई है और कहा जा रहा है कि टीम इंडिया इनकी वजह स हारी है ।

Advertisement

लड़कियों को बताया हार का कारण 
दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ पोस्‍ट वायरल की गइं जिनमें न्‍यूजीलैंड t20 wc india loss reason (2)की ड्रेस पहने लड़कियों को टीम इंडिया की हार का कारण बताया गया । न्यूजीलैंड के सपोर्ट में खड़ी कुछ लड़कियों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया के अलग-अलग प्‍लेटफॉर्म पर वायरल हो गई । लेकिन इन तस्‍वीरों का सच कुछ और ही है ।

Advertisement

आम लड़कियां नहीं हैं…
दरअसल, न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद से ही सोशल मीडिया t20 wc india loss reason (4)जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उनमें मॉडल केंडल जेनर, जीजी हदीद मौजूद हैं । इन दोनों ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है, जो न्यूजीलैंड की ड्रेस से मिलती है । इसी वजह से कई पेज, ट्विटर अकाउंट पर कहा जा रहा है कि मैच में हार का मुख्य कारण यही है ।

Advertisement

सालों पुरानी तस्‍वीर अब हो रहीं वायरल
दरअसल सुपर मॉडल केंडल जेनर और  जीजी हदीद की ये तस्वीर काफी पुरानी है । जिसका भारत-न्यूजीलैंड के मैच से बिलकुल भी लेना-देना नहीं है । आपको बता दें ये तस्वीरें साल 2015 की हैं, जब t20 wc india loss reason (3)दोनों ही स्टार्स एक फ्रेंच फुटबॉल मुकाबला देखने गई थीं । तब से ही इन दोनों की ये तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं । और कुछ  ऐसा ही भारत-न्यूजीलैंड के बीच हुए मुकाबले के दौरान भी हुआ । आपको बता दें भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ करारी शिकस्‍त पाई हैं । टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम अभी तक अपने दोनों मैच गंवा चुकी है । फैंस निराशा में कुछ भी कर रहे हैं ।

https://www.facebook.com/pagezindgi/posts/410420403992569