होटल ले जाकर युवक ने युवती की मांग में भरा सिंदूर, फिर बनाये संबंध, इसके बाद

आरोपित युवक का नाम बंटू उर्फ विश्वजीत सिंह है, वो मूल रुप से बिहार के आरा जिला स्थित पुरानी पुलिस लाइन बसंत कॉलोनी का रहने वाला है।

New Delhi, Nov 03 : रांची के चुटिया थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती के साथ गंदी हरकत हुई है, आरोपित ने युवती को बरियातू स्थित होटल ले जाकर जबरन मांग में सिंदूर भरकर शादी करने की बात कही, मांग में सिंदूर डालने के बाद आरोपित युवक ने पीड़िता का यौन शोषण भी किया, इसके बाद पीड़िता ने जब उसे साथ अपने घर ले जानी की बात कही, तो बड़े भाई की शादी के बाद घर ले जाने की बात कहते हुए होटल से निकल गया।

Advertisement

बिहार का रहने वाला आरोपित
आरोपित युवक का नाम बंटू उर्फ विश्वजीत सिंह है, वो मूल रुप से बिहार के आरा जिला स्थित पुरानी पुलिस लाइन बसंत कॉलोनी का couple3 रहने वाला है, पीड़िता ने युवक के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Advertisement

होटल में शादी
पीड़िता ने जो शिकायत दी है, उसमें बताया है कि सोशल मीडिया के जरिये बंटू से उसकी दोस्ती हुई, दोनों बातचीत करने लगे, couple1 फिर 24 अगस्त को आरोपित उसे लेकर बरियातू स्थित एक होटल में गया, जहां कमरे में जबरन उसकी मांग में सिंदूर डाल दिया और उससे शादी करने की बात कही।

Advertisement

कोर्ट मैरिज का भरोसा
युवती के मुताबिक आरोपित ने कोर्ट मैरिज का भी भरोसा दिलाया था, शादी का भरोसा दिलाते हुए उसके साथ 24 और 25 अगस्त को जबरन शारीरिक संबंध बनाया, married couple (1) इसके बाद वो अपने घर चला गया, घर जाने के बाद आरोपित युवती से पीछा छुड़ाने लगा, जिससे परेशान युवती ने प्राथमिकी दर्ज कराई है, पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।