नुसरत जहां ने दिवाली पर शेयर की फैमिली फोटो, पापा यशदास ने दिखा दिया ईशान का चेहरा

नुसरत जहां ने इस दिवाली पर अपने फैंस की तमन्‍ना पूरी कर दी है । एक्‍ट्रेस ने फुल फैमिली पिक शेयर कर दी है ।

New Delhi, Nov 05: टीएमसी सांसद और एक्‍ट्रेस नुसरत जहां ने पहली बार दिवाली पर अपने फैंस को खास तोहफा दिया है । नुसरत ने एक क्‍यूट सी फैमिली फोटो शेयर की है । अपने फैंस के साथ ईशान की पहली झलक शेयर की है । हालांकि जो नुसरत ने नहीं किया वो ईशान के पापा यश ने पूरा किया । जी हां, यशदास गुप्‍ता ने बेटे का चेहरा ही फैंस को दिखा दिया है । देखें ये खूबसूरत तस्‍वीरें ।

Advertisement

नुसरत जहां की इंस्‍टा स्‍टोरी
नुसरत जहां ने अपने इंस्‍टाग्राम पर दिवाली की तस्‍वीरें शेयर की हैं । उन्‍होंने दियों के साथ पोज करते हुए फैंस को त्‍यौहार विश किया है । लेकिन इंस्‍टा स्‍टोरी में उन्‍होंने अपनी फैमिली पिक शेयर की है । नुसरत ने यशदास गुप्‍ता के साथ तस्‍वीर शेयर की है । इस फोटो में दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं और मुस्‍कुरा रहे हैं । दोनों ने एक जैसे रंग के कपड़े भी पहने हुए हैं ।

Advertisement

बेटे के साथ की तस्वीर शेयर
नुसरत जहां ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दूसरी तस्‍वीर बेटे के साथ शेयर की है । नुसरत जहां बेटे ईशान को गोद में पकड़ा हुआ है । वो उन्‍हें बहुत प्‍यार से देख रही हैं । नुसरत की इस तस्‍वीर में बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है । नुसरत ने अगस्‍त महीने में ही बेटे को जन्‍म दिया है ।

Advertisement

यश ने शेयर की बेटे की झलक
दिवाली पर यश दासगुप्ता भी नुसरत से मैचिंग आउटफिट में नजर आए । उन्‍होंने पर्पल कलर का कुर्ता और व्हाइट पैजामा पहना हुआ है। यश ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर बेटे ईशान की झलक दिखा दी है । उन्होंने एक दूसरे बच्‍चे के साथ लेटे दिख रहे ईशान की तस्‍वीर शेयर की है । फोटो पर लिखा है ब्रदर्सलव । नुसरत और यश की ऑफीशियल वेडिंग की पुष्टि अब तक नहीं हुई है, लेकिन एक परिवार की तरह रह रहे हैं ये अब साफ हो चुका है । फैंस इन तस्‍वीरों को देख बेहद खुश हैं । एक्‍ट्रेस का ये दिवाली तोहफा फैंस को भा गया है ।