पेचकस से डराकर 2.50 करोड़ की लूट, नौकरानी ने रची थी साजिश

आउटर दिल्ली के पश्चिम विहार के ईस्ट इलाके में एक कारोबारी की पत्नी तथा परिवार के दूसरे सदस्यों को बंधक बनाकर करीब 2.50 करोड़ रुपये की लूटपाट की गई है, जिसमें नकदी के साथ-साथ बड़ी मात्रा में जेवरात भी शामिल हैं।

New Delhi, Nov 06 : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक कारोबारी की पत्नी तथा परिवार के अन्य सदस्यों को बंधक बनाकर करीब 2 करोड़ रुपये तथा 50 लाख के जेवर लूटने का मामला सामने आया है, जहां पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, पुलिसिया जांच में पता चला है कि घर की एक नौकरानी की मदद से बदमाश घर में घुसे थे, पुलिस प्लेसमेंट एजेंसी के मालिक से पूछताछ कर रही है।

Advertisement

2.5 करोड़ की लूट
आउटर दिल्ली के पश्चिम विहार के ईस्ट इलाके में एक कारोबारी की पत्नी तथा परिवार के दूसरे सदस्यों को बंधक बनाकर करीब 2.50 करोड़ रुपये की लूटपाट की गई है, जिसमें नकदी के साथ-साथ बड़ी मात्रा में जेवरात भी शामिल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रविन्द्र सिंह परिवार के साथ पश्चिम विहार के शुभम एंक्लेव में रहते हैं, उनकी मुंडका इलाके में डोर फिटिंग की फैक्ट्री है, कुछ दिन पहले उन लोगों ने एक प्लेसमेंट एजेंसी से मीना और हेमा नाम की दो नौकरानी को काम पर रखा था, दोनों ग्राउंड फ्लोर पर बने एक कमरे में रहती थी।

Advertisement

नौकरानी ने घर में घुसा लिया
2 नवंबर को रविन्द्र की पत्नी हरमीत कौर और उसका बेटा कबीर घर पर मौजूद थे, इसी दौरान उसकी एक नौकरानी ने एक अनजान शख्स को घर में घुसा लिया, इस व्यक्ति के हाथ में पेचकस था, woman (1) वो हरमीत कौर को पेचकस मारने की धमकी देकर उसके कमरे में ले गया, फिर दो अन्य युवक वहां आ गये, तीनों ने हरमीत और उनके बेटे को चादर से बांध दिया।

Advertisement

मामला दर्ज
इस बीच हरमीत की भतीजी और भाभी भी आ गई, जिसको बदमाशों ने बंधक बना लिया, बदमाश घर में रखे करीब 2.50 करोड़ के जेवरात लेकर फरार हो गये, जहां बदमाशों के जाने के बाद किसी तरह से हरमीत ने खुद को खोला, delhi police constable फिर घटना की जानकारी पुलिस और अपने पति को दी। मौके पर मुआयना के लिये पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, पुलिस घटना के बाद से फरार मेड और तीन बदमाशों की पहचान के लिये प्लेसमेंट एजेंसी के मालिक से पूछताछ कर रही है, आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।