सुकमा में CRPF जवान ने अपने ही साथियों पर बरसाई गोलियां, 4 की मौत, 5 घायल

रिपोर्ट के अनुसार आधी रात को सीआरपीएफ जवान रितेश रंजन ने अचानक अपने साथियों पर गोलियां चलानी शुरु कर दी, रितेश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

New Delhi, Nov 08 : छत्तीसगढ के सुकमा जिले में सीआरपीएफ के एक जवान ने अपने ही साथियों पर फायरिंग कर दी, जिसमें 4 जवानों की मौत हो गई है, साथ ही 5 जवान घायल हो गये हैं, घायलों को अस्पताल ले जाया गया है, घटना सुकमा जिले के मरईगुड़ा थाना क्षेत्र के लिगमपल्ली सीआरपीएफ 50 बटालियन कैंप में हुई, घटना आज तड़के सुबह करीब 3.30 बजे की बताई जा रही है।

Advertisement

अपने ही साथियों पर फायरिंग
रिपोर्ट के अनुसार आधी रात को सीआरपीएफ जवान रितेश रंजन ने अचानक अपने साथियों पर गोलियां चलानी शुरु कर दी, रितेश को गिरफ्तार कर लिया गया है, घटना के बाद कैंप में हड़कंप मच गया, firing मृतक वानों के नाम धनजी, राजीब मंडल, तथा राजमणि कुमार यादव है, चौथे मृतक का नाम खबर लिखने तक सामने नहीं आया है।

Advertisement

साथियों पर गोली चला दी
बस्तर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) सुंदरराज पी ने कहा कि रायपुर से करीब 400 किमी सुकमा जिले के लिंगमपल्ली गांव में सीआरपीएफ की 50वीं बटालियन के कैंप में ये घटना घटी, करीब साढे तीन बजे सुबह ये घटना हुई है, अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जानकारी के मुताबिक जवान ने अपनी सर्विस एके-47 से साथियों पर खुलेआम फायरिंग कर दी।

Advertisement

पूछताछ जारी
सुंदरराज पी ने बताया कि जवान को तुरंत दूसरे साथियों ने गिरफ्तार कर लिया, उससे पूछताछ की जा रही है, arrested1 कि आखिर क्यों उसने अपने ही साथियों पर फायरिंग कर दी, घायल जवानों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, 4 के मौत की पुष्टि हो चुकी है।