पीएम मोदी और सीएम योगी को उड़ाने की धमकी, दीपक शर्मा के ऐलान से अधिकारियों की नींद उड़ी

रिपोर्ट के मुताबिक दीपक शर्मा नाम से चल रहे ट्विटर हैंडल से गुरुवार को एक ट्वीट किया गया था, जिसमें पीएम मोदी और सीएम योगी को धमकी दी गई थी।

New Delhi, Nov 08 : एक ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, इस पोस्ट के सामने आने के बाद खुफिया टीमें अलर्ट हो गई है, इसे पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारियों ने बेहद गंभीर मानते हुए इसकी फौरन जांच-पड़ताल शुरु कर दी है, धमकी वाले दीपक शर्मा नाम के ट्विटर हैंडल की जानकारी जुटाई जा रही है, क्राइम ब्रांच तथा आईटी सेल की टीमें तेजी से जांच में जुट गई है।

Advertisement

पीएम-सीएम को धमकी
रिपोर्ट के मुताबिक दीपक शर्मा नाम से चल रहे ट्विटर हैंडल से गुरुवार को एक ट्वीट किया गया था, जिसमें पीएम मोदी और सीएम योगी को धमकी दी गई थी, Modi Yogi पुलिस सूत्रों के मुताबिक पोस्ट पर कई अन्य आपत्तिजनक टिप्पणियां की गई थी, जिसके बाद मामले को यूपी 112 ने संज्ञान में लेते हुए इसकी जानकारी अधिकारियों को दी।

Advertisement

अधिकारियों की नींद उड़ी
धमकी पीएम मोदी और सीएम योगी के लिये थी, इसलिये अधिकारियों की नींद उड़ गई, इस पर अधिकारियों ने क्राइम ब्रांच के साथ ही कई टीमों को पड़ताल में लगा दिया है, डीसीपी क्राइम पीके तिवारी के मुताबिक ट्विटर से दीपक शर्मा नाम के हैंडल के बारे में जानकारी मांगी गई है, ये अकाइंट जिस नाम से बना है, उसी व्यक्ति का है, या फिर इसे फर्जी आईडी के तौर पर चलाया जा रहा था, इसकी जांच की जा रही है, पुलिस के मुताबिक ये मामला सामने आने के बाद पूरी तरह से अलर्ट होकर जांच की जा रही है।

Advertisement

आपत्तिजनक पोस्ट
इससे पहले भी पीएम और सीएम के लिये कई बार आपत्तिजनक पोस्ट किये गये हैं, जिनमें कार्रवाई की गई है, आरोपियों को जेल भी भेजा गया है, ये मामला धमकी का है, इस लिहाज से पुलिस पूरी तरह से सतर्क होकर जांच में जुट गई है। Modi yogi पीएम मोदी और सीएम योगी को लेकर पहले भी कई बार धमकी के साथ ही सोशल मिया पर आपत्तिजनक कमेंट किये जा चुके हैं, जिस पर पुलिस ने मुकदमे दर्ज करने के साथ ही कई आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भी भेजा है, इस मामले को भी पुलिस ने गंभीरता से लिया है, क्राइम ब्रांच की टीमें चीजों को खंगालने में लगी हुई है।