फडणवीस ने लगाया अंडरवर्ल्‍ड से संबंध का आरोप तो नवाब मलिक को लग गई मिर्ची, बौखलाहट में ये कहा

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक अब खुद सवालों के घेरे में हैं । पूर्व सीएम ने उन पर आरोपों की बौछार कर दी है । जवाब में क्‍या कह रहे हैं मलिक….

New Delhi, Nov 09: एनसीपी नेता नवाब मलिक पिछले कुछ दिनों से लगातार हमलावार हैं । आर्यन्‍ खान केस में पहले समीर वानखेड़े और फिर पूर्व सीएम देवन्‍द्र फडणवीस पर उन्‍होंने जमकर आरोपों की बारिश कर दी । अब जक खुद फडणवीस ने उन पर अंडरवर्ल्ड से संबंध होने के दावे किए तो नवाब बौखला गए । पूर्व सीएम के ये आरोप उन्‍हें मिर्ची जैसे तीखे लगे हैं । नवाब ने कहा कि बीजेपी नेता देवेन्द्र फडणवीस के लगाए सारे आरोप बेबुनियाद हैं उनका कभी भी अंडरवर्ल्ड से ताल्लुक नहीं रहा ।

Advertisement

बेबुनियाद आरोप
नवाब मलिक ने कहा कि उनके जीवन में या फिर प्रतिनिधि के तौर पर कभी भी इस तरह के उन पर आरोप नहीं लगाए गए । मलिक ने कहा – देवेन्द्र फडणवीस ने कहा था कि वह बम फोड़ेंगे लेकिन ये तो बेबुनियाद आरोप हैं । कल सुबह 10 बजे देवेंद्र जी का अंडरवर्ल्ड का क्या खेल है इसकी जानकारी देंगे । एनसीपी नेता ने आगे कहा कि डेढ़ लाख की जमीन कौड़ी की कीमत पर ली गई, 1984 में यह सोसाइटी बनी । 150 से अधिक लोगों को मकान बेचा गया । हमारा गोडाउन वहां पर है । मुनीरा से लीज पर लिया गया. उसी प्रॉपर्टी में 4 दुकानें है । देवेंद्र जी को उनके मुखबीर बता नही पाए की सरदार वली खान का आज भी घर है ।  मलिक ने आगे कहा कि नवाब मालिक किसी भी तरह से अंडरवर्ल्ड के दबाव और ब्लास्ट आरोपी से कोई दबाव डालकर नही खरीदा ।  देवेंद्र जी ने राई का पर्वत बनाने का काम किया ।

Advertisement

कल हाइड्रोजन बम गिराऊंगा – मलिक
नवाब मलिक ने आगे कहा कि 20 रुपए फुट में जमीन लिया, यह झूठ बोलो sameer-nawab (1)तो ढंग से बोलो । सारे आरोप बेबुनियाद है, मेरा किसी भी तरह के अंडरवर्ल्ड से संबंध नही । कल 10 बजे अंडरवर्ल्ड का हाइड्रोजन बम गिराउंगा । शहर को कैसे बंधक बनाया था इसका खुलासा करेंगे । गौरतलब है कि मुंबई ड्रग्स केस में नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के साथ ही महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं । उन्होंने कहा था कि महाराष्ट्र में फडणवीस के इशारे पर ही ड्रग्स का रैकेट चलता था ।

Advertisement

फडणवीस के आरोप
महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडण्वीस ने प्रदेश सरकार में मंत्री नवाब मलिक पर अंडरवर्ल्ड से रिश्ते रखने के आरोप लगाये हैं, फडण्वीस ने मंगलवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मुंबई बम धमाकों के Devendra Fadanvisआरोपियों का जिक्र किया है, उन्होने आरोप लगाते हुए कहा कि नवाब मलिक ने धमाके के आरोपियों से जमीन खरीदी थी, कुछ दिनों पहले ही पूर्व सीएम ने कहा था कि वो एनसीपी नेता से जुड़े कई सबूतों का खुलासा करेंगे, बीजेपी नेता ने कहा कि दावे से जुड़े दस्तावेज वो सही अधिकारियों तथा एनसीपी प्रमुख शरद पवार को सौंप देंगे।

Advertisement