अचानक एक बच्चे ने अमित शाह के छुए पैर, खुद को रोक नहीं सके गृह मंत्री, जानिये पूरा माजरा

अमित शाह भी खुद को नहीं रोक सके, फिर उससे बात भी की, उसको आशीर्वाद भी दिया, यही नहीं उसके हाथों पर जो कॉपी थी, उस पर आशीर्वाद रुपी वचन भी लिखे।

New Delhi, Nov 13 : धर्म नगरी काशी में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को यूपी चुनाव के लिये मंथन के बाद बाबा काल भैरव के दरबार में मत्था टेकने पहुंचे, इस दौरान वहां पुजारियों ने अमित शाह के लिये विशेष पूजा करवाई, विशेष आरती की गई, मंदिर से बाहर निकलते हुए गृह मंत्री अमित शाह तब अचानक रुक गये, जब एक बच्चे ओजस गुजराती ने उनके पैर छू लिये, इस दौरान अमित शाह कुछ देर रुके और बच्चे से बातचीत की, गृह मंत्री का ये अंदाज काशी की गलियों में चर्चा के केन्द्र में रहा, दरअसल हुआ यूं जब गृह मंत्री अमित शाह मंदिर से लौट रहे थे, तो मिठाई की दुकान के पास एक बच्चा खड़ा था, अचानक गृह मंत्री सामने से गुजरे तो उनके पैर छू लिये।

Advertisement

खुद को रोक नहीं सके अमित शाह
अमित शाह भी खुद को नहीं रोक सके, फिर उससे बात भी की, उसको आशीर्वाद भी दिया, amit shah4 यही नहीं उसके हाथों पर जो कॉपी थी, उस पर आशीर्वाद रुपी वचन भी लिखे, गृह मंत्री ने उसकी कॉपी पर लिखा, मेरा आशीर्वाद तुम्हारे साथ है ओजस।

Advertisement

मत्था टेका
इससे पहले अमित शाह ने मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की, 2014 से अब तक जब कभी भी चुनावी शंखनाद बीजेपी की ओर से होता है, amit shah1 तो सबसे पहले अमित शाह और पीएम मोदी बाबा काल भैरव के दरबार में मत्था टेकते हैं।

Advertisement

सफलता मिलेगी
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की पूजा कराने वाले महंत नवीन गिरी ने बताया कि उनकी विशेष पूजा अर्चना की गई, उनका तेल का उतारा कराया गया, साथ ही कपूर की भी आरती की गई, महंत नवीन गिरी ने बताया कि amit shah modi मान्यता है कि ऐसी पूजा करने से जो कोई भी रुकावट होती है, वो दूर हो जाती है, चुनाव से पहले ऐसी पूजा करने से बीजेपी को जरुर सफलता मिलेगी।

Advertisement