अचानक कपड़े की दुकान में घुस गई तेज रफ्तार बाइक, खूब देखा जा रहा वीडियो

फुटेज में तीन महिलाएं तथा एक आदमी आपस में बात करते नजर आ रहे हैं, तभी अचानक तेज रफ्तार बाइक उनकी ओर आ जाती है, और गिर जाती है, सौभाग्य से ये सभी बाल-बाल बच गये।

New Delhi, Nov 13 : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेज रफ्तार बाइक अचानक एक कपड़ों की दुकान में घुस जाती है, इस दौरान बाइक चला रहा युवक भी तेजी से दूसरी ओर गिर जाता है, दुकान में  खड़ी कुछ महिलाएं तथा दुकानदार भी इसे देखकर हैरान रह जाते हैं, ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Advertisement

क्या है फुटेज में
फुटेज में तीन महिलाएं तथा एक आदमी आपस में बात करते नजर आ रहे हैं, तभी अचानक तेज रफ्तार बाइक उनकी ओर आ जाती है, और गिर जाती है, सौभाग्य से ये सभी बाल-बाल बच गये, लेकिन समय से उठने के लिये उनहें काफी मशक्कत करनी पड़ी। बाइक सवार को काउंटर की ओर फेंका गया, लेकिन वो किसी भी गंभीर चोट से बच गया।

Advertisement

कहां का है
स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना 8 नवंबर को खम्मम के रविचेट्टू बाजार की है, arrested1 कथित तौर पर बाइक सवार ने बताया कि उसके वाहन का ब्रेक फेल हो गया था, वो उसी वजह से दुकान में घुस गया, फिलहाल मामला की जांच की जा रही है।

Advertisement

बाइक जब्त
मामले में पुलिस ने दोपहिया वाहन को जब्त कर घटना की जांच शुरु कर दी है, कहा जा रहा है कि दुकान वाला मुआवजे की मांग कर रहा है, हालांकि पुलिस ने अभी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है, कोशिश की जा रही है कि दुकानदार के स्तर पर ही समझौता हो जाए, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Tags :