पीएम ने वापस लिया कृषि कानून तो सोनू सूद का आया जबरदस्त ट्वीट, तापसी-ऋचा भी नहीं रहीं पीछे

कृषि कानूनों को लेकर सरकार के वापसी वाले फैसले का सभी स्‍वागत कर रहे हैं । सोन सूद समेत कई बॉलीवुड सेलेब ने इस पर रिएक्‍ट किया है ।

New Delhi, Nov 19: पिछले साल भर से चला आ रहा किसानों का आंदोलन अब सरकार के बिल वापसी के ऐलान के बाद अपने मुकाम पर आ गया है । किसानों में खुशी है कि आखिर उनके इतने समय की मेहनत बर्बाद नहीं हुई और सरकार उनकी मांग के आगे झुक गई । तीनों कृषि कानूनों की वापसी के बाद देश के सभी वर्गों से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया आ रही है । सोनू सूद, तापसी पन्‍नू ने  इस फैसले का स्‍वागत किया है ।

Advertisement

सोनू सूद ने किया स्‍वागत
बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद ने तीनों कृषि कानूनों की वापसी का स्वागत करते हुए लिखा, ‘किसान वापिस अपने खेतों में आएंगे, देश के खेत फिर से लहराएंगे। धन्यवाद नरेंद्र मोदी जी, इस ऐतिहासिक फैसले से किसानों का प्रकाश पूरब और भी ऐतिहासिक हो गया। जय जवान जय किसान।’ वहीं कृषि कानूनों की वापसी पर बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी खुशी जताई है। तापसी पहले भी कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन करती रही हैं। इसके अलावा पंजाबी फिल्मों की ऐक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘आखिरकार जीत अपनी हुई। सारे किसान भाइयों को बहुत बहुत मुबारक। गुरु नानक देव जी के प्रकाश पूरब का बड़ा तोहरफा। हैपी गुरुपूरब।’

Advertisement

https://twitter.com/SonuSood/status/1461563018706231303

Advertisement

https://twitter.com/taapsee/status/1461546915879739402

Advertisement

रिचा चड्ढा का ट्वीट
एक्‍ट्रेस रिचा चड्ढा ने भी सरकार के इस फैसले का स्‍वागत किया है । उन्‍होंने देशवासियों को बधाई दी । रिचा ने एक ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा है- जीत गए आप! आप की जीत में सब की जीत है । वहीं पत्रकार राणा अय्यूब ने ट्वीट कर लिखा है- एक मंत्री के बेटे द्वारा विरोध करने वाले किसानों को कुचलने के बाद, उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय साजिश बताते हुए, सैकड़ों लोगों की जान गंवाने के बाद, उनका प्रदर्शन करने के बाद। यह विरोध प्रदर्शनों की, मानवाधिकार कार्यकर्ताओं की, उन किसानों की जीत है, जिन्होंने अपनी जान जोखिम में डाली। अभी बहुत दूर तक जाना है।

गुरु परब का तोहफा
वहीं एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल ने भी ट्वीट किया है, उन्‍होंने प्रधानमंत्री का शुक्रिया जताते हुए लिखा कि धन्‍यवाद मोदी जी, गुरु परब का सबसे बेहतरीन तोहफा । इसके अलावा भी कई सेलेब ने ट्वीट कर पीएम मोदी के फैसले का स्‍वागत कर किसानों को बधाई दी है ।