अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने पर अखिलेश की पहली प्रतिक्रिया, वो नहीं मानी

अखिलेश ने आज बीजेपी में शामिल हुई अपर्णा यादव को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमें खुशी है कि समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है, मुझे उम्मीद है कि हमारी विचारधारा वहां तक पहुंच गई है।

New Delhi, Jan 19 : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष तथा पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लखनऊ स्थित पार्टी मुख्यालय में मीडियाकर्मियों से बात की, इस दौरान उन्होने कई बातें कही, अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने पर भी अपनी बात कही, साथ ही बताया कि यूपी की सत्ता में आने पर समाजवादी पेंशन योजना बहाल की जाएगी।

Advertisement

6 हजार की जगह 18 हजार रुपये पेंशन
अखिलेश यादव ने कहा कि आज के दिन समाजवादी पार्टी ने तय किया है कि जिस तरीके से यूपी में हमने समाजवादी पेंशन योजना की शुरुआत की थी, उसी पेंशन योजना के तहत गरीब महिलाओं की मदद हम करते थे, akhilesh yadav करीब 50 लाख परिवार की मदद हमारी सरकार में होती थी, अब हम सपा सरकार आने पर महिलाओं को 18 हजार रुपये सलाना पेंशन देंगे।

Advertisement

संपेरों का गांव बसेगा
सपा सुप्रीमो ने कहा कि उनकी पार्टी का संपेरों से पुराना लगाव रहा है, ऐसे में और भी कई जातियां हैं, जिनका दर्द हम बांटना चाहते हैं, उन्हें भी हम इस पेंशन योजना का लाभ पहुंचाएंगे, akhilesh हमारी सरकार बनने पर एक्सप्रेस वे पर संपेरों के लिये बकायदा एक नया गांव बसाया जाएगा। अखिलेश ने ये भी कहा कि इस बार यूपी विधानसभा चुनाव में अगर वो किसी उम्मीदवार की तरह उतरेंगे, तो ये फैसला आजमगढ की जनता से पूछ कर लिया जाएगा।

Advertisement

अपर्णा को बधाई और शुभकामनाएं
अखिलेश ने आज बीजेपी में शामिल हुई अपर्णा यादव को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमें खुशी है कि समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है, मुझे उम्मीद है कि हमारी विचारधारा वहां तक पहुंच गई है, वो वहां पर भी लोकतंत्र मजबूत करें, नेताजी ने उन्हें बहुत समझाने की कोशिश की थी, लेकिन वो नहीं मानी, ऐसे में टिकट किसे मिलेगा, यहां आई सर्वे की रिपोर्ट और क्षेत्र की जनता तय करेगी, समाजवादी पार्टी ने जिन्हें अपने साथ लिया है, उनका व्यापक जनाधार है, आज जरुरत के हिसाब से जिन राजनीतिक परिस्थितियों में चुनाव आगे बढ रहा है, उसमें सपा का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है।