प्रचार के लिये पहुंची प्रियंका गांधी, लेकिन प्रत्याशी ही गायब, बोली ये तो हद हो गई, वीडियो

रामपुर की चुनावी जनसभा में अपनी पार्टी के लिये वोट मांगने प्रियंका गांधी मंच पर पहुंची, तो उन्हें अपना उम्मीदवार ही नहीं दिखा, जिससे वो चिंतित हो गई।

New Delhi, Feb 10 : यूपी में विधानसभा चुनाव के लिये आज पहले चरण की वोटिंग के बीच दूसरे चरण के लिये चुनाव प्रचार भी हो रहा है, चुनावी सभा में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप के बीच आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को उस समय मंच पर असहज स्थिति का सामना करना पड़ा, जब जनसभा के दौरान उनकी पार्टी के प्रत्याशी ही लापता हो गये।

Advertisement

ये तो हद हो गई
रामपुर की चुनावी जनसभा में अपनी पार्टी के लिये वोट मांगने प्रियंका गांधी मंच पर पहुंची, priyanka-gandhi-3 (1) तो उन्हें अपना उम्मीदवार ही नहीं दिखा, जिससे वो चिंतित हो गई, पहले उन्होने सोचा कि यहीं कहीं होगा, लेकिन जब काफी देर तक कांग्रेस उम्मीदवार एकलव्य नहीं पहुंचे, तो प्रियंका गांधी बोली कहां गया… अरे कहां चला गया, हद हो गई।

Advertisement

प्रत्याशी आया तो सीधे पैर पर गिरा
थोड़ी देर बाद जब कांग्रेस उम्मीदवार एकलव्य मंच पर आये तो प्रियंका गांधी बोली कमाल है, उसी दौरान दोनों हाथ जोड़कर मिलक शाहबाद सीट से उम्मीदवार एकलव्य प्रियंका गांधी के पैर छूने लगे। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

क्यों हुआ ऐसा
दरअसल रामपुर में प्रियंका गांधी जैसे पहुंची, तो रामपुर सिटी विधानसभा के उम्मीदवार नावेद मियां और बेगम बानो ने उनका स्वागत किया, इसी आयोजन में उन्हें पड़ोस की विधानसभा के उम्मीदवार एकलव्य से भी मिलना था, प्रियंका के रोड शो का कार्यक्रम एकलव्य के विधानसभा क्षेत्र में नहीं लगा था, इसलिये एकलव्य को रामपुर सिटी आकर उनके काफिले के साथ-साथ चलना था।

Advertisement